Chandigarh Today 27 July 2021: चंडीगढ़ सेक्टर-25 में फ्री वैक्सीनेशन कैंप, शहर में आज यह भी होगा खास

Chandigarh Today 27 July 2021 चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग की तरफ से लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीनेशन की सुविधा दी जा रही है। ऐसे में विभिन्न जगह टीकाकरण शिविर लगाए जा रहे हैं। इस कड़ी में सेक्टर-25 में भी कैंप लगाया जा रहा है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:39 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:39 AM (IST)
Chandigarh Today 27 July 2021: चंडीगढ़ सेक्टर-25 में फ्री वैक्सीनेशन कैंप, शहर में आज यह भी होगा खास
जानें शहर में आज क्या खास कार्यक्रम होंगे।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। ट्राईसिटी में आज मनीमाजरा स्थित शिवालिक गार्डन में योग शिविर का आयोजन सुबह पांच बजे हुआ। इस शिविर में लोगों के लिए निशुल्क योग करवाया गया। कोरोना काल से ही शिवालिक गार्डन में लोगों को कोरोना से बचाव के लिए योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, पंचकूला सेक्टर-15 स्थित ग्रीन बेल्ट में भी आज से योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यह शिविर भी रोजाना सुबह पांच बजे से आयोजित किया जाएगा। पतंजलि योग पीठ की ओर से लोगों के लिए निशुल्क योग शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस योग शिविर में रोजाना करीब 50 लोग कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए योग करते हैं।

ओलंपिक मे गए भारतीय खिलाड़ियों को चीयर्स करने के लिए मलोया स्माल फ्लैट से एक चीयर फॉर इंडिया रन का आयोजन सुबह 6:15 बजे किया गया। इस दौड़ के आयोजन से शहरवासियों ने ओलंपिक में गए भारतीय खिलाड़ियों की हौसला बढ़ाया। दौड़ तीन कैटेगरी में आयोजित की गई, जिसमें हर आयु वर्ग के लोदों ने हिस्सा लिया। शहर में चल रहे टीकाकरण अभियान में आज सेक्टर-25 स्थित डिस्पेंसरी में गर्भवती महिलाओं के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। यह कैंप सुबह 9:30 बजे से शुरू होकर दोपहर तीन बजे तक चलेगा। स्थानीय पार्षद शीला फूल सिंह की ओर से कैंप का आयोजन किया जा रहा है। गर्भवती महिलाओं के लिए इस टिकाकरण कैंप में विशेष सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी, जिसमें टीकाकरण करवाने वाली हर गर्भवती महिलाओं को व अन्य सभी को फेस मास्क एवं फल, बिस्कुट, नींबू पानी आदि भी उप्लब्ध दिया जाएगा।

कारगिल विजय दिवस के अवसर पर पंचकूला सेक्टर-14 स्थित नगर निगम ऑफिस में रक्तदान शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे होगा। इस कैंप को आयोजित करने में श्री शिव कावर महासंघ चैरिटेबल ट्रस्ट और माहामाई मनसा देवी चैरिटेबल भंडारा कमेटी सहयोग कर रही है। कैंप शाम चार बजे तक आयोजित होगा जिसमें काेरोना नियमों का ध्यान रखा जाएगा। वहीं मोहाली स्थित पीसीए स्टेडियम में क्रिकेट मैच का आयोजन सुबह 10 बजे से होगा।

chat bot
आपका साथी