Chandigarh Today 26 November 2021: पेक में वर्कशाप, जानें चंडीगढ़ में आज क्या है खास

Chandigarh Today 26 November 2021 आज चंडीगढ़ समेत पंचकूला और मोहाली में क्या खास कार्यक्रम होने वाले हैं इसको लेकर हम आपको बता रहे हैं। चंडीगढ़ स्थित पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज में वर्कशाप हो रही है। वहीं पंचकूला में भी आज विभिन्न कार्यक्रम होंगे।

Ankesh ThakurFri, 26 Nov 2021 09:08 AM (IST)
पेक में यह वर्कशाप इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग को लेकर आयोजित हो रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Today 26 Nov 2021: पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज (PEC) में स्टूडेंट्स के भविष्य को ध्यान में रखते हुए एक वर्कशॉप का आयोजन किया जा रहा है। यह वर्कशॉप इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग को लेकर आयोजित हो रही है। इसमें पेक के निदेशक बलदेव सेथिया मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होंगे। सुबह साढ़े नौ बजे से सत्र की शुरुआत होगी। वर्कशॉप में एक्सपर्ट वक्ता शिरकत करेंगे। इन वक्ताओं में आइआइटी इंदौर से संतोष के विश्वकर्मा, एससीएल मोहाली से मनीष के हुड्डा, यूनिवर्सिटी ऑफ मलेशिया पेरलिश से शाहरीर आर कासजू, एसएसपीएल (डीआरडीओ) दिल्ली से डीएस रावल, यूटीपी मलेशिया से मोहम्मद शौकिब एम सईद और एचसीएल से लोकेश भार्गव का नाम शामिल हैं। इस सत्र के बाद स्टूडेंट्स से फीडबैक लेने के लिए एक फीडबैक सत्र का भी आयोजन होगा।

पंचकूला के गांव मागीनंद में 14 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पुलिया का पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल सुबह 11 बजे शुभारंभ करेंगे। इस पुलिया को बनाने के लिए कई साल से मांग की जा रही थी जिसे अब जाकर अमलीजामा पहनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर भारी पुलिस बल की वहां पर मौजूद होगा। पुलिया के बनने से न केवल आवाजाही को फायदा होगा बल्कि रोड कनेक्टिवीटी भी बेहतर होगी।

संविधान दिवस के अवसर पर ट्राइसिटी में विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कड़ी में पंचकूला सेक्टर 26 स्थितत आंबेडकर चौक पर दोपहर 12:30 बजे संविधान दिवस मनाया जाएगा। इस दिन बाबा साहब आंबेडकर ने देश के संविधान की रचना की थी। पंजाब यूनिवर्सिटी में शाम 4:50 बजे भारतीय संविधान दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ के पूर्व सांसद एडवोकेट सत्यपाल जैन विशेष अतिथि होंगे।

वहीं हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता शाम चार बजे सेक्टर 19 रेलवे ओवरब्रिज एवं अंडरपास को लेकर अधिकारियों की अपने कार्यालय में बैठक करेंगे। इस रेलवे अंडर ब्रिज को लेकर राजनीति भी जोरों शोरों पर चल रही है। अंडरब्रिज न बनने की वजह से यहां पर काफी ट्रैफिक जाम रहता है। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं कई वर्षों से इस रेलवे अंडरब्रिज का कार्य रुका हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.