Chandigarh Today 19 April 2021: चंडीगढ़ जिला अदालत में आज से लगेगी परमानेंट लोक अदालत, जानें और क्या होगा का खास

सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में आज से परमानेंट लोक अदालत सुबह 11 बजे से लगेगी। यह अदालत पहले सेक्टर 9 में लगती थी लेकिन वकीलों की अपील पर परमानेंट लोक अदालत को जिला अदालत शिफ्ट कर दिया गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:35 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:35 AM (IST)
Chandigarh Today 19 April 2021: चंडीगढ़ जिला अदालत में आज से लगेगी परमानेंट लोक अदालत, जानें और क्या होगा का खास
चंडीगढ़ जिला अदालत में आज से लगेगी परमानेंट लोक अदालत, जानें और क्या होगा का खास।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Today 19 April 2021: सिटी ब्यूटीफुल सहित ट्राईसिटी में आज बहुत से कार्यक्रम आयोजित होंगे। डेराबस्सी स्थित आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट मैच का आयोजन सुबह आठ बजे से शुरू हो चुका है। पहले मैच में डीएवी क्रिकेट एकेडमी पंचकूला का मुकाबला सेंचुरी क्रिकेट एकेडमी चंडीगढ़ से होगा। वहीं, दूसरे मैच दोपहर 12: 15 बजे से शुरू होगा। चंडीगढ़ क्रिकेट एकेडमी का मुकाबला लर्निंग पाथ क्रिकेट एकेडमी मोहाली से होगा।

वहीं, चंडीगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुरू की गई मोबाइल टेस्टिंग वैन शहर के कई हिस्सों में जाकर लोगों के फ्री में कोरोना टेस्ट करेगी। मोबाइल टेस्टिंग टीम की ओर से लोगों को कोविड 19 और उसके प्रोटोकॉल के बारे में जागरूक भी किया जाएगा।

सेक्टर-43 स्थित जिला अदालत में आज से परमानेंट लोक अदालत सुबह 11 बजे से लगेगी। यह अदालत पहले सेक्टर 9 में लगती थी लेकिन वकीलों की अपील पर परमानेंट लोक अदालत को जिला अदालत शिफ्ट कर दिया गया। स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन जस्टिस जसवंत सिंह के ऑर्डर पर परमानेंट लोक अदालत को शिफ्ट किया गया है।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए केस को देखते हुए आज सेक्टर-11 स्थित मार्केट में चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी की ओर से और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से कोविड-19 के प्रति जागरूकता अभियान सुबह 11:30 बजे से शुरू होगा। इस जागरूकता कार्यक्रम में कोविड-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जाएगा। इस दौरान इन लोगों में मास्क और सेनिटाइजर भी बांटा जाएगा।
चंडीगढ़ के सेक्टर-25 स्थित इलेक्ट्रिक्ल स्टोर के बाहर इलेक्ट्रिक्ल वर्कमैन यूनियन के कर्मचारी दोपहर एक बजे प्रदर्शन करेंगे। पंचकूला के पतंजलि योग पीठ की ओर से शाम छह बजे ऑनलाइन योग क्लास का आयोजन किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी