एक तरफ पुलिस की सख्ती, दूसरी तरफ चंडीगढ़ में तीन दिन में हुई स्नैचिंग की तीसरी वारदात

चंडीगढ़ के सेक्टर-32 में मार्केट से लौटकर घर पहुंची एक महिला से बाइक सवार दो युवक पर्स छीन कर भाग गए। पर्स में 3000 रुपये की नकदी क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड और दस्तावेज थे। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:48 PM (IST)
एक तरफ पुलिस की सख्ती, दूसरी तरफ चंडीगढ़ में तीन दिन में हुई स्नैचिंग की तीसरी वारदात
पुलिस की सख्ती और नाइट कर्फ्यू के बाद भी चंडीगढ़ में स्नैचिंग के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर में तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने सख्ती से नाईट कर्फ्यू लागू करने के आदेश जारी किए हैं। हालांकि चंडीगढ़ पुलिस की शक्ति ना कोरोना से जुड़े नियम तोड़ने वालों में नजर आ रही और ना उसका खौफ अपराधियों में दिख रहा हैं। नाइट कर्फ्यू के दौरान लगातार तीसरे दिन बाइक सवार आरोपित स्नैचिंग की तीसरी वारदात कर फरार हो गए। सेक्टर-32 में मार्केट से लौटकर घर पहुंची एक महिला से बाइक सवार दो युवक पर्स छीन कर भाग गए। पर्स में 3000 रुपये की नकदी, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और दस्तावेज थे। वारदात की सूचना पाकर पहुंची संबंधित सेक्टर 34 थाना पुलिस ने एरिया में आरोपितों की तलाश करने के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इससे पहले भी हुईं दो वारदात, एक साल्व तो दूसरी अनसाल्व

नाइट कर्फ्यू के दौरान सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर रविवार देर रात ड्यूटी से घर जा रहे व्यक्ति का मोबाइल लेकर कार सवार दंपती फरार हो गए थे। आरोपित दंपती ने मदद के बहाने साइकिल सवार व्यक्ति से कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा था। पीड़ित कैंबवाला के रहने वाले संदीप की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी है। 

इसी तरह, नाइट कर्फ्यू के दौरान हल्लोमाजरा लाइट प्वाइंट के पास सब्जी लेकर वापस जाती मां-बेटी से एक युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गया था। हालांकि इस मामले में पीड़िता की आवाज सुनकर उधर से निकल रहे दो कांस्टेबलों ने दौड़ा कर आरोपी को दबोच लिया था।

chat bot
आपका साथी