चंडीगढ़ में बहन के घर राखी बंधवाने गए टीचर के मकान से लाखों के गहनें चोरी

सेक्टर 51 निवासी हरदीप सिंह ने बताया कि वह सेक्टर-33 के स्कूल में टीचर है। रक्षाबंधन के वाले दिन मोहाली में रहने वाली बहन के घर राखी बंधवाने गये थे। देर शाम वापस आने के बाद देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 11:49 AM (IST)
चंडीगढ़ में बहन के घर राखी बंधवाने गए टीचर के मकान से लाखों के गहनें चोरी
चंडीगढ़ में चोरियां बढ़ गई हैं। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। बहन के घर राखी बंधवाने गए टीचर के घर का ताला तोड़कर आरोपित लाखों के गहनें चोरी कर फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची संबंधित सेक्टर-49 थाना पुलिस ने टीचर हरदीप सिंह की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर से तीन सोने की अंगूठी, एक हीरे की अंगूठी, एक सोने का सेट और सोने का कंगन चोरी हुआ हैं।

सेक्टर 51 निवासी हरदीप सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-33 के स्कूल में टीचर है। रक्षाबंधन के वाले दिन मोहाली में रहने वाली बहन के घर राखी बंधवाने गये थे। देर शाम वापस आने के बाद देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जिसके बाद चोरी की सूचना पर थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने भी जगह-जगह सैंपल जब्त किया है। थाना पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फरवरी में सेक्टर-32डी स्थित 20 दुकानों में हुई थी चोरी

इसी वर्ष फरवरी माह में सेक्टर 32डी स्थित मार्केट के अंदर तकरीबन 20 दुकानों में चोरी की घटना हो चुकी है। बदमाश सभी दुकान के अंदर लगे एयर कंडीशनर के कॉपर वायर चोरी कर फरार हो गए थे। इस वारदात के बाद भी मार्केट एसोसिएशन ने संबंधित सेक्टर-34 थाना प्रभारी से एरिया में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें - Punjab Kisan Andolan: पंजाब में किसानों ने बढ़ाई यात्रियों की परेशानी, आज भी रद रहेंगी कई ट्रेनें

यह भी पढ़ें - पंजाब की छात्राओं का आविष्कार; 3000 रुपये की लागत से बनाया ड्रोन, स्मार्ट डस्टबिन भी किया तैयार

chat bot
आपका साथी