Chandigarh State Kabaddi Championshipः जूनियर कैटेगरी में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने मारी बाजी

चंडीगढ़ स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप में जूनियर ब्वायज और गर्ल्स कैटेगरी में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर का दबदबा रहा। जूनियर गर्ल्स कैटेगरी में खेले गए फाइनल मुकाबले में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने साईं कबड्डी क्लब-50 को मात देते हुए खिताब पर कब्जा किया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:15 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:15 PM (IST)
Chandigarh State Kabaddi Championshipः  जूनियर कैटेगरी में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने मारी बाजी
चंडीगढ़ स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप में जूनियर ब्वायज और गर्ल्स कैटेगरी में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर का दबदबा रहा।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ स्टेट कबड्डी चैंपियनशिप में जूनियर ब्वायज और गर्ल्स कैटेगरी में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर का दबदबा रहा। जूनियर गर्ल्स कैटेगरी में खेले गए फाइनल मुकाबले में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने साईं कबड्डी क्लब-50 को मात देते हुए खिताब पर कब्जा किया। मैच में महिमा ने 14 प्वाइंट हासिल किए। वहीं राइडर किरन ने 19 प्वाइंट और साईं की ओर से ज्योति ने 17 प्वाइंट बनाए। वहीं, जूनियर ब्वायज कैटेगरी में खेले गए फाइनल मुकाबले में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने साईं कबड्डी कोचिंग सेंटर को 29-16 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें -    चंडीगढ़ कोठी प्रकरण: देर रात एसएचओ ऑफिस में लगी आग; टेबल व कुर्सी जले, केस की फाइल सुरक्षित

इससे पहले  धनास कबड्डी क्लब सब जूनियर गर्ल्स कबड्डी का चैंपियन बना। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में धनास कबड्डी क्लब ने मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर चंडीगढ़ को हराकर खिताब जीता। टूर्नामेंट में शिखा और मोनी बेस्ट खिलाड़ी रही। इससे पहले इस मुकाबले में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने धनास कबड्डी क्लब को हराया। इसके अलावा इस टूर्नामेंट में आशियाना पब्लिक स्कूल -46 ने कबड्डी क्लब सारंगपुर को और धनास कबड्डी क्लब -2 ने रायपुर कबड्डी क्लब को हराया।

यह भी पढ़ें -  चंडीगढ़ में PNB हाउसिंग ने उपभोक्ता का सिबिल स्काेर किया खराब, कमीशन ने ठोका जुर्माना

वहीं, लड़कों के सब जूनियर मुकाबले में मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने धनास कबड्डी क्लब को हराकर खिताब जीता। इससे पहले टूर्नामेंट में धनास टोली क्लब ने मटरोला कबड्डी क्लब को, धनास कबड्डी क्लब -2 ने कबड्डी क्लब 56 को, डड्डूमाजरा कबड्डी क्लब ने बापूधाम कबड्डी क्लब को, मलोया कबड्डी कोचिंग सेंटर ने बुड़ैल कबड्डी को हराया और धनास टोली कबड्डी क्लब ने आशियाना कबड्डी क्लब को हराया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी