Chandigarh Sports: रोमांचक मुकाबले में बुड़ैल फुटबाल क्लब ने रॉयल ग्रीन क्लब को 1-0 से हराया

Chandigarh Sports स्पोर्ट्स कांप्लेक्स -46 में खेले गए मुकाबले में बुड़ैल फुटबाल क्लब ने रॉयल ग्रीन फुटबाल क्लब को 1-0 के अंतर से हराकर चंडीगढ़ पुलिस शहीद मेमोरियल फॉर स्टेट सीनियर फुटबाल चैंपियनशिप के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:53 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:53 PM (IST)
Chandigarh Sports: रोमांचक मुकाबले में बुड़ैल फुटबाल क्लब ने रॉयल ग्रीन क्लब को 1-0 से हराया
स्पोर्ट्स कांप्लेक्स -46 में खेला जा रही चंडीगढ़ पुलिस शहीद मेमोरियल फॉर स्टेट सीनियर फुटबाल चैंपियनशिप।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Chandigarh Sports: स्पोर्ट्स कांप्लेक्स -46 में खेले गए मुकाबले में बुड़ैल फुटबाल क्लब ने रॉयल ग्रीन फुटबाल क्लब को 1-0 के अंतर से हराकर चंडीगढ़ पुलिस शहीद मेमोरियल फॉर स्टेट सीनियर फुटबाल चैंपियनशिप के लीग मुकाबले में जीत दर्ज की। मैच के दौरान हॉफ टाइम तक कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हुई। इसके बाद खेल अंतिम मिनट में पीयूष ने गोल करने टीम को जीतने में सफल रहे।

चंडीगढ़ पुलिस लाइन में खेले गए मुकाबले में गोल्डन फुटबाल क्लब ने चंडीगढ़ पुलिस को 5-2 के अंतर से पराजित किया। गोल्डन फुटबाल क्लब की तरफ से रहमान अली ने तीसरे व 58वें मिनट में दो गोल किए, जबकि सरफराज,नमग्याल व महबूब ने 1-1 गोल किया। चंडीगढ़ पुलिस की तरफ से संदीप लाल व संदीन नानू ने 1-1 गोल किए। तीसरे मैच में चंडीगढ़ पुलिस किड्स क्लब ने यंग फुटबाल क्लब को एकतरफा मुकाबले में 7-2 से हराया। विजेता टीम की ओर से भूपेंद्र ने तीन गोल, अंशु ने दो गोल व पारस और सतनाम ने 1-1 गोल किया। पराजित टीम की ओर से अजय व साहिल ने 1-1 गोल करने में सफल रहे। जबकि अन्य मुकाबलों में ली.पी.फुटबाल क्लब,स्टीफन फुटबाल क्लब और साई बाबा इंटरनेशनल फुटबाल क्लब ने अपने लीग मैच जीत दर्ज किए।

प्रतीक के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जीती डॉक्टर लूथरा इलेवन

सेक्टर - 44 स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल में आयोजित फर्स्ट दिवाली कप में डॉक्टर लूथरा इलेवन ने नमस्ते चंडीगढ़ कांप्लेक्स को रोमांचक मैच में 45 से हराकर शानदार जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डॉक्टर लूथरा इलेवन ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। टीम की तरफ से एआर लूथरा ( 31) और प्रतीक (46 ) शानदार शुरूआत करते हुए पहली विकेट के लिए 86 रन जोड़े। उनके अलावा अमित तलवार ने 19 रन और हरविंदर सिंह नैन ने 13 रन बनाए। पराजित टीम की तरफ से अमित गांधी और कमल ने दो -दो विकेट लिए। वहीं गुलशन औऱ सोनू ने एक -एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नमस्ते चंडीगढ़ कांप्लेक्स की भी अच्छी शुरूआत रही, लेकिन टीम अपनी अच्छी शुरूआत को जीत में तब्दील नहीं सकी। टीम की तरफ से चेतन ने नाबाद 15रन, अंशुल ने 13 रन और पंकज गुलेरिया ने 11 रन की पारी खेली। वहीं विजेता टीम की तरफ से शुभम ने 15 रन देकर तीन विकेट झटके और वह सबसे कामयाब गेंदबाज रहे। उनके अलावा प्रतीक ने 17 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि हरविंदर नैन और पंकज नए एक -एक विकेट झटका। विजेता टीम के प्रतीक अपने अॉलराउंड प्रदर्शन की बदौलत मैन अॉफ द मैच बने।

chat bot
आपका साथी