कॉस्मेटिक शॉप बंद करवाने पहुंची महिला कांस्टेबल को दुकानदार ने मारे धक्के, पहुंचा जेल

लेडी कांस्टेबल से बदसलूकी करने वाले बहलाना के गुरप्रीत को पास मौजूद पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 05:50 PM (IST)
कॉस्मेटिक शॉप बंद करवाने पहुंची महिला कांस्टेबल को दुकानदार ने मारे धक्के, पहुंचा जेल
कॉस्मेटिक शॉप बंद करवाने पहुंची महिला कांस्टेबल को दुकानदार ने मारे धक्के, पहुंचा जेल

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। बहलाना स्थित कॉस्मेटिक शॉप को रविवार रात बंद करने की हिदायत देने वाली

महिला कांस्टेबल से संचालक ने बदसलूकी कर दी। बाद में आहत कांस्टेबल की शिकायत पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने आरोपित दुकानदार गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया और उस पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया। गुरप्रीत बहलाना का ही रहने वाला है। सोमवार को कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया।

बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से यूटी प्रशासन ने शहर में दुकानों के खुलने और बंद होने का समय निर्धारित कर रखा है। इसके अनुसार सभी दुकानें शाम आठ बजे तक बंद करनी है। सिर्फ इटिंग आउटलेट और खाने-पीने के सामान की दुकानों को रात 9 बजे तक खोलने की अनुमति है। इसके खिलाफ जाने वाले दुकानदारों की दुकान बंद करवाने, केस दर्ज करने सहित कानूनी कार्रवाई के निर्देश पुलिस विभाग को दिए गए हैं।

रोजाना की तरह रविवार शाम करीब 8.15 बजे बहलाना में सेक्टर-31 थाने में तैनात महिला कांस्टेबल दूसरे मुलाजिमों के साथ एरिया में पैट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान सभी दुकानें बंद होने के बावजूद एक कॉस्मेटिक शॉप पर कई ग्राहक खड़े थे। महिला कांस्टेबल ने वर्कर के पास जाकर कहा कि आठ बज चुके है तो दुकान जल्द बंद कर दो। इस पर वर्कर ने कहा कि बस ग्राहकों को सामान देकर बंद कर देगा। इस दौरान मौजूूद संचालक महिला कांस्टेबल से तू-तड़ाक पर उतर आया और बदसलूकी की। इस पर थोड़ी दूरी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दौड़कर आरोपित को दबोच लिया।

तू कौन होती है बंद करवाने वाली, डंडा पकड़ मारे धक्के...

शिकायतकर्ता महिला कांस्टेबल ने बताया कि वह जैसे ही वर्कर को बोलकर मुड़ने लगी, संचालक गुरप्रीत उसके पास आकर जोर-जोर चिल्लाने लगा। उसने कहा कि दुकान बंद करवाने वाली तू कौन होती है। उसे पास आते देखकर कांस्टेबल ने बीच में डंडा लगा दिया। इस पर गुरप्रीत ने डंडा खींचकर महिला कांस्टेबल को पकड़

धक्का-मुक्की शुरू कर दी। दूसरे मुलाजिमों के बीच में आने पर मामला शांत हुआ। इस दौरान लोगों की भीड़ भी लग चुकी थी।

chat bot
आपका साथी