कपड़ा व्यापारी ने पुलिस पर लगाए गोली चलवाने के आरोप, कहा- पुराने मामले में समझौते का बनाया जा रहा था दबाव

पीड़ित संदीप कुमार ने आरोपितों की संदिग्ध तौर पर पहचान कर पुलिस से गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

चंडीगढ़ के सेक्टर-25 में कपड़ा और शराब कारोबारी संदीप कुमार को दो गोलियां मारी गई। इस हमले में वह घायल हो गया। घायल संदीप का कहना है कि पुलिस एक पुराने मामले में समझौता करने का दबाव बना रही थी नहीं मानने पर उसपर हमला कर दिया गया।

Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 12:14 PM (IST) Author: Vikas_Kumar

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। देर रात सेक्टर-25 निवासी कपड़ा और शराब कारोबारी संदीप कुमार को दो गोली मारने के मामले में पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है। इसमे घायल संदीप कुमार ने सेक्टर-24 चौकी पुलिस पर ही गोली चलवाने का गंभीर आरोप भी लगाया है। हालांकि, संदीप कुमार के खिलाफ पहले भी एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज है। वहीं, पीड़ित गोली चलाने वाले दो आरोपितों की संदिग्ध तौर पर पहचान कर  उनकी गिरफ्तारी की गुहार लगा रहा है।

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि रामदरबार के रहने वाले विजय ने प्रवीण नामक युवक को गोली मारी थी। इस दौरान गंभीर घायल प्रवीण की मदद और साथ देने का काम संदीप कुमार ने किया था। संदीप का आरोप है कि इस मामले में पुलिस उस पर समझौता करने का दबाव बना रही थी और नहीं मानने पर उसपर हमला करवा दिया गया। सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले में रंजिशन विजय की भूमिका भी जांच रही है। दो आरोपितों की पहचान घायल संदीप कुमार ने मारपीट के दौरान कर भी ली थी। बता दें कि इससे पहले भी सेक्टर-25 का एरिया अवैध शराब तस्करी, नशा तस्करी और हत्याकांड को लेकर चर्चा में रहा है। इसके बावजूद पुलिस का का कुछ खास डर स्थानीय अराजक तत्वों के अंदर दिखाई नहीं देता है। फिलहाल देर रात तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में तलाश और पूछताछ कर रही थी।

संदीप कुमार, कपड़ा और शराब कारोबारी।

बता दें कि सोमवार की रात सेक्टर-25 स्थित अपने कपड़े की शॉप में बैठे स्थानीय निवासी संदीप कुमार को तीन से चार युवकों ने मारपीट करने के बाद दो गोली मार दी थी। हमलावरों में संदीप पर ताबड़तोड़ 4 गोलियां चलाई है। एक गोली संदीप के सिर को छूते हुए निकल गई जबकि दूसरी गोली उसके कंधे पर लगी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों सहित पुलिस टीम मामले की पड़ताल में लगी हुई थी। देहरा खबर लिखे जाने तक संदीप की पीजीआई में हालत खतरे से बाहर बताई जा रही थी। सेक्टर 25 निवासी संदीप कुमार रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान भी हैं। उन्होंने बताया कि कपड़े की शॉप में बैठे थे कि अचानक चार युवकों ने आकर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्हें कुछ समझ में आने से पहले दो युवकों ने ताबड़तोड़ 4 गोलियां चला दी। हालांकि इस गोलीकांड में वह बाल-बाल बच गए।

नए एसएसपी की ज्वॉइनिंग के बाद चौथी बार गोलीकांड

नय एसएसपी कुलदीप चहल की जॉइनिंग के बाद शहर में लगातार गोलीकांड की खुलेआम वारदातें हो रही हैं। चहल को ज्वॉइन किए एक महीना भी नहीं निकला होगा कि अलग-अलग जगह चार बार गोलियां चल चुकी है। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित प्ले-ब्वॉय क्लब के बाहर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी,सोपू के पूर्व प्रधान गुरलाल बराड़ की हत्याकांड की अगली रात सेक्टर-9 स्थित क्लब में मामूली विवाद पर जीरकपुर निवासी टिकटॉक स्टार सौरव गुर्जर को गोली मार दी थी। इसके बाद मनीमाजारा में बुजुर्ग ने खुद को गोली मारी और अब सेक्टर-25 निवासी को बदमाशों ने गोली मार दी।

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.