Chandigarh: ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसायटी के दोबारा अध्यक्ष बने राज नागपाल

ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसायटी के चुनाव संस्था के सेक्टर-18 स्थित कार्यालय में संपन्न हुआ। इस दौरान राज नागपाल को फिर से सोसायटी का प्रधान चुन गया है। इससे पहले सोसायटी की कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें पिछले दो वर्ष के दौरान किए गए कार्यों की समीक्षा की गई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:55 PM (IST)
Chandigarh: ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसायटी के दोबारा अध्यक्ष बने राज नागपाल
नव नियुक्त प्रधान के साथ संस्था के सदस्य।

जागरण संवाददाता चंडीगढ़ : ऑल इंडिया राजीव मेमोरियल सोसायटी के चुनाव संस्था के सेक्टर-18 स्थित कार्यालय में संपन्न हुआ। इस दौरान राज नागपाल को फिर से सोसायटी का प्रधान चुन गया है। इससे पहले सोसायटी की कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें पिछले दो वर्ष के दौरान किए गए कार्यों की समीक्षा की गई।

संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों अशोक वालिया और प्रकाश सैनी ने अगले प्रधान के चयन की प्रक्रिया के तहत राज नागपाल के नाम को अनुमोदित किया, जिसे सभी ने सर्वसम्मति से मान लिया। सभी मौजूद सदस्यों व कार्यकर्ताओं ने राज नागपाल को बधाई दी व नई कार्यकारिणी बनाने के लिए कहा।

राज नागपाल ने आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि वे पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी के बताए  रास्ते पर चलेंगे। नागपाल ने कहा कि पिछले 2 साल में जिस प्रकार उन्होंने समाज के लिए काम किया है ठीक उसी प्रकार वह आने वाले समय में भी ऐसे ही कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी हमेशा से ही उनकी प्रेरणा स्रोत रहे हैं और वह उन्हीं की तरह लोगों की भलाई के लिए कार्य करते रहना चाहते हैं। नागपाल ने कहा कि उन्हें खुशी हो रही है कि उन्हें एक बार फिर कार्यकारिणी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है जिसके लिए वह सभी सदस्यों का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।

उन्होंने बताया कि वे एक सप्ताह में नयी टीम की घोषणा करेंगे। इस अवसर पर शिब्बा, बलदेव, जयपाल, रोहित नागपाल, जीत सिंह, आमिर, दीपक नागर, दिनेश, राम मेहर, रचित नागपाल, परवीन, सतीश कक्कड़, साबू व रंजीव मल्होत्रा आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी