वीकेंड कोरोना कर्फ्यू में चंडीगढ़ पुलिस की सख्ती, 210 लोग राउंडअप, सात गिरफ्तार, 132 के काटे चालान

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से वीकेंड कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। जिसकी सख्ती से पालन करवाने की जिम्मेदारी चंडीगढ़ पुलिस विभाग के कंधे पर है। कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन शनिवार को सख्ती के बीच कर्फ्यू का असर दिखाई दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:33 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:33 AM (IST)
वीकेंड कोरोना कर्फ्यू में चंडीगढ़ पुलिस की सख्ती, 210 लोग राउंडअप, सात गिरफ्तार, 132 के काटे चालान
वीकेंड कोरोना कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती चंडीगढ़ पुलिस।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से वीकेंड कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है। जिसकी सख्ती से पालन करवाने की जिम्मेदारी चंडीगढ़ पुलिस विभाग के कंधे पर है। कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन शनिवार को सख्ती के बीच कर्फ्यू का असर दिखाई दिया। बावजूद इसके बेवजह घूमने वाले लोगों पर पुलिस ने कार्रवाई की।

शनिवार को पुलिस ने बेवजह घर से बाहर घूम रहे 210 लोगों को विभिन्न एरिया से राउंडअप किया गया। वहीं पुलिस ने तीन थानों में एफआइआर दर्ज कर सात लोगों को धारा 188 के तहत गिरफ्तार भी किया। जबकि कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को भी शहर में पुलिस की सख्ती दिखने के साथ बिना मास्क और शारीरिक दूरी का पालन न करने वालों के भी चालान किए जा रहे हैं।

पहले दिन विभिन्न एरिया से 132 चालान

चंडीगढ़ पुलिस ने संक्रमण को बढ़ावा देने की लापरवाह गतिविधि करने वालों में 132 लोगों के चालान किए। जिसमें शारीरिक दूरी नहीं रखने वाले 84, सार्वजनिक स्थान पर थूकने वाले 32 लोग और बिना मास्क के बाहर घूमने वाले 15 लोग शामिल हैं। पुलिस विभाग की तरफ से कुल चालान राशि 68,500 रुपये वसूल की गई है।

नाकेबंदी में 36 वाहन चालकों के चालान, दो गाड़ियां इंपाउंड

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में लागू वीकेंड कोरोना कर्फ्यू के दौरान पहली बार चंडीगढ़ पुलिस ने वाहन चालकों के चालान और वाहनों को जब्त भी किया है। शिनवार को पुलिस ने विभिन्न ट्रैफिक नियमों की उल्लंघन के तहत 36 चालान काटे। जबकि दो गाड़ियां जब्त भी किया है।

chat bot
आपका साथी