गैंगस्टर मोंटी शाह को असलहा सप्लाई करने वाले को भेजा जेल, चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने किया था गिरफ्तार

आरोपित मोहाली फेज-7 के रहने वाले 52 वर्षीय कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल से गिरफ्तारी के समय एक देसी कट्टा और तीन कारतूस की बरामदगी हुई थी। मामले में मोंटी शाह के साथ सप्लायर पर भी आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:59 AM (IST)
गैंगस्टर मोंटी शाह को असलहा सप्लाई करने वाले को भेजा जेल, चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने किया था गिरफ्तार
आरोपित मोहाली फेज-7 का रहने वाला कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल है। सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़, जेएनएन। सोनू शाह हत्याकांड में गवाह पर गोलियां चलाने के मामले में हथियार सप्लायर को कोर्ट ने बुधवार को जेल में भेज दिया। आरोपित मोहाली फेज-7 के रहने वाले 52 वर्षीय कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल से गिरफ्तारी के समय एक देसी कट्टा और तीन कारतूस की बरामदगी हुई थी। मामले में मोंटी शाह के साथ सप्लायर पर भी आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज है। 

मोंटी शाह को भी भेजा गया जेल

वहीं, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी मोंटी शाह को चार दिन का रिमांड खत्म होने के बाद न्यायिक हिरासत भेजा गया। रिमांड में मोंटी की निशानदेही पर एक .32 बोर का पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद हुआ हैं। सेक्टर-43 बस अड्डे के बैक साइड से गिरफ्तारी के समय भी गैंगस्टर मोंटी शाह से एक देसी पिस्टल और सात कारतूस की बरामदगी हुई थी। अब क्राइम ब्रांच टीम मोंटी को अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले कुलदीप सिंह से रिमांड में पूछताछ की  है। 

इस तरह सप्लायर को दबोचा

क्राइम ब्रांच इंचार्ज हरिंदर शेखों के सुपरविजन में मोंटी से पूछताछ के बाद पुलिस ने सप्लायर की तलाश शुरू कर दी। पंजाब के दो जिले में रेड करने के बाद आरोपित को मोहाली से पुलिस ने दबोचा लिया। इससे पहले इंचार्ज को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ही 50 हजार का ईनामी मोंटी शाह की गिरफ्तारी हुई थी। 

chat bot
आपका साथी