सीसीटीवी फुटेज से कॉल करने के बहाने मोबाइल फोन लेकर भागने वाले दंपती की तलाश में जुटी चंडीगढ़ पुलिस

संदीप कुमार ने बताया था कि वह परिवार के साथ कैंबवाला में रहता है और मोहाली की एक स्वीट्स शॉप में काम करता है। रविवार रात ड्यूटी के बाद वह साइकिल से कैंबवाला जा रहा था। सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर कार सवार दंपती ने उससे मोबाइल मांगा और भाग गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:47 PM (IST)
सीसीटीवी फुटेज से कॉल करने के बहाने मोबाइल फोन लेकर भागने वाले दंपती की तलाश में जुटी चंडीगढ़ पुलिस
रविवार रात सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर कार सवार दंपती युवक का मोबाइल लेकर भाग गए थे।

चंडीगढ़, जेएनएन। कॉल करने के बहाने साइकिल सवार व्यक्ति से मोबाइल फोन लेकर भागने वाले कार सवार दंपती की तलाश पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस टीम वारदात वाले रास्ते में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलकर कार का नंबर जानने में जुटी है। पुलिस ने आरोपित दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है।

मामले में शिकायत देने वाले संदीप कुमार ने बताया था कि वह परिवार के साथ कैंबवाला में रहता है। मोहाली स्थित गुरुनानक स्वीट्स में जॉब करता है। रोजाना की तरह रविवार रात ड्यूटी खत्म करने के बाद साइकिल से कैंबवाला जा रहा था। जैसे ही सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर पहुंचा कि अचानक साइड में एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार सवार दंपति ने कहा कि उनका मोबाइल बंद हो गया है, उन्हें एक जरुरी कॉल करने के लिए मदद चाहिए। इस पर साइकिल सवार संदीप ने अपना मोबाइल कार सवार व्यक्ति के पकड़ा दिया। कार सवार आरोपित मोबाइल लेकर फरार हो गए।

वारदात के वक्त दो बच्चे भी कार में थे मौजूद

शिकायतकर्ता ने बताया कि वारदात के समय आरोपितों की कार दो बच्चे भी थे। दोनों बच्चे कार की पिछली सीट पर सो रहे थे। इसी वजह से उसने कार की फ्रट सीट पर बैठे महिला और पुरुष की मदद भी कर दी। उसे लगा कि दोनों सच बोल रहे हैं। उसने अपना मोबाइल दे दिया था।

chat bot
आपका साथी