एमआर के खिलाफ पहले जांच और अब गिरफ्तारी में उलझी चंडीगढ़ पुलिस, जानें पूरा मामला

मेडिकल एजेंसी से सैनिटाइजर की होलसेल डिलीवरी करवाने के बाद खाली बैंक खाते का चेक देने वाले मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ( एमआर ) के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस की जांच अटकी हुई है। आने वाले दिनाें में इसमें तेजी देखी जा सकती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:50 AM (IST)
एमआर के खिलाफ पहले जांच और अब गिरफ्तारी में उलझी चंडीगढ़ पुलिस, जानें पूरा मामला
एमआर के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस की जांच अटकी। (सांकेतिक तस्वीर)

चंडीगढ़, जेएनएन। मेडिकल एजेंसी से सैनिटाइजर की होलसेल डिलीवरी करवाने के बाद खाली बैंक खाते का चेक देने वाले मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव ( एमआर ) के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस की जांच अटकी हुई है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इससे पहले एफआइआर दर्ज करने में भी पुलिस ने काफी समय लगाया है। पुलिस ने अपनी जांच के बाद आरोपित एमआर रत्न झा के खिलाफ केस दर्ज करने के बावजूद गिरफ्तारी को लेकर जांच जारी होने का अधिकारी बयान दे रही है। धनास में केसी बंसल कांप्लेक्स में शिव शक्ति मेडिकल एजेंसी मालिक सौरभ ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सारंगपुर थाना पुलिस ने मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव रत्न झा के खिलाफ धारा 409 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के समराला में देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस की रेड, अड्डा संचालिका माैके से फरार; चार गिरफ्तार

सौरभ कपूर ने पुलिस को दी शिकायत

सेक्टर 38 वेस्ट निवासी सौरभ कपूर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी धनास में केसी बंसल काम्प्लेक्स स्थित शिव शक्ति मेडिकल एजेंसी है। मार्च 2020 को उनके पास मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव रत्न झा आया और उसने सेक्टर 26 में सब्जी मंडी सिथत लक्ष्मी ट्रेडर को 500 हैंड सेनेटाइजर सप्लाई करने का आर्डर दिया। उन्होंने 18 मार्च को लक्ष्मी ट्रेडर को हैंड सेनेटाइजर सप्लाई कर दिए और अगले दिन मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव रत्न झा उन्हें 55 हजार का चेक दे दिया।

यह भी पढ़ें-Sarva Dharma Prarthana: लुधियाना में सर्व धर्म प्रार्थना आज, लोग काेराेना में जान गंवाने वालाें काे देंगे श्रद्धांजलि

चेक कैश होने के लिए बैंक में लगाने पर हाे गया वाउंस

उन्होंने चेक कैश होने के लिए बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया। उन्होंने झा से रुपये मांगे तो उसने रुपये देने से इनकार कर दिया। मेडिकल कम्पनी मालिक सौरभ कपूर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सारंगपुर थाना पुलिस ने मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव रत्न झा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी