मकर संक्रांति पर चंडीगढ़ पुलिस ने की पब्लिक मीटिंग, कहा- लोगों को नहीं होने देंगे परेशानी

शहरवासियों की सुरक्षा को लेकर चंडीगढ़ पुलिस लोगों के साथ मीटिंग कर क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करती है। इसी उद्देश्य से वीरवार को मकर संक्रांति के दिन सेक्टर-24 थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मीटिंग की।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 04:40 PM (IST)
मकर संक्रांति पर चंडीगढ़ पुलिस ने की पब्लिक मीटिंग, कहा-  लोगों को नहीं होने देंगे परेशानी
बैठक के दौरान मौजूद स्थानीय लोग और थाना प्रभारी

चंडीगढ़, जेएनएन। मकर संक्रांति पर सेक्टर-24 में चौकी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस-पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया। सेक्टर-24 पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रवदीप सिंह सहित पुलिस टीम दशहरा ग्राउंड में प्रतिनिधियों और एरिया वासियों के साथ बातचीत कर समस्याओं को सुनने के साथ जल्द ठीक करने का आश्वासन भी दिया।

मीटिंग में सेक्टर-24 रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम शम्मी, चेयरमैन मार्केट कमेटी दर्शन कुमार कुंद्रा, सेक्टर-15  आरडब्ल्यूए से सुरेंद्र वर्मा, पूर्व डिप्टी मेयर बलराज सिंह, मंडल प्रधान वार्ड नंबर 4 से सतपाल वर्मा, पीजीआइ से एडमिनिस्ट्रेशन ऑफिसर एमएम वर्मा, सेक्टर 24 वाल्मीकि भवन कमेटी से हाकम सरहदी, सेक्टर 24 प्रधान जगन राम, जागरण मंडल के अध्यक्ष तेजवीर, केवल सिंह, हरभजन सिंह, रामलीला कमेटी के डायरेक्टर रमेश कुमार, सागर, रमेश और यशपाल आदि मौजूद थे।

अध्यक्ष प्रेम शम्मी ने कहा कि पुलिस-पब्लिक की तालमेल क्राइम को खत्म करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं, कोरोना को लेकर नुकसान होने के बाद वैक्सीन आने से लोगों ने काफी उम्मीदें जताई है। वहीं, सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रवदीप सिंह ने मकर सक्रांति की सभी को बधाई देने के साथ कहा कि सभी लोगों को उनके एरिया में लॉ एंड आर्डर को मेटेंन रखा जाएगा। पुलिस क्षेत्र के लोगों को हर संभव सहयोग करने के लिए 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात है।

आरडब्ल्यूए के सभी सदस्यों और इलाका वासियों को उनकी समस्याओं का शीघ्र ही समाधान करने का आश्वासन दिया। चौकी प्रभारी ने आश्वासन दिया कि रात दो बजे होने पर भी पुलिस सीनियर सिटीजन के पास पहुंचकर मदद करेगी। घर के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाकर निगरानी रखने के साथ एरिया में पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

chat bot
आपका साथी