एलांते मॉल की पार्किंग में कार से गहने चोरी करने वाले आरोपित का चंडीगढ़ पुलिस को मिला क्लू, जांच तेज

चंडीगढ़ के एलांते मॉल की पार्किंग में खड़ी गाड़ी से ज्वेलरी और कैश चोरी मामले में आरोपित का क्लू चंडीगढ़ पुलिस के हाथ लग गया है। हरियाणा के जींद स्थित नरवाना निवासी रंपत की कार से गहने चोरी करने वाले संदिग्ध की धुंधली तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में सामने आई है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 02:02 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 02:02 PM (IST)
एलांते मॉल की पार्किंग में कार से गहने चोरी करने वाले आरोपित का चंडीगढ़ पुलिस को मिला क्लू, जांच तेज
एलाते मॉल की पार्किंग में कार से गहने चोरी करने वाले संदिग्ध का चंडीगढ़ पुलिस को मिला क्लू, जांच तेज।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ के एलांते मॉल की पार्किंग में खड़ी गाड़ी से ज्वेलरी और कैश चोरी मामले में आरोपित का क्लू चंडीगढ़ पुलिस के हाथ लग गया है। हरियाणा के जींद स्थित नरवाना के रहने वाले रंपत की कार से गहने चोरी करने वाले संदिग्ध की धुंधली तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में सामने आई है। उसकी मदद से इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस आरोपित को दबोचने में लगी हुई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी की धारा के तहत केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता मंदीप सिह ने बताया की 30 अप्रैल को दूसरी शिफ्ट में उसका और उसकी पत्नी का पेपर होना था। दोनों नर्सिंग का पेपर देने चंडीगढ़ आए थे। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में सेंटर होने के नाते समीप के एलांते मॉल की पॉर्किंग में कार खड़ी कर दी थी। पेपर की टाइमिंग खत्म होने के बाद दोनों ने वापस आकर देखा कि गाड़ी में अंदर से सामान चोरी हो गया था। पेपर में जाने से पहले उसकी पत्नी ने अपने गहने और उसने नकदी अंदर ही रख दिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि पार्किंग पेड होने की वजह से उन्हें भरोसा था कि चोरी की वारदात नहीं हो सकती है। इसी वजह से कार के अंदर ही गहने और नकदी रखी थी।

सोने के कड़ा, एक जोड़ी झूमका और तीन हजार कैश हुआ था चोरी

शिकायतकर्ता से सूचना पाकर पहुंची इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि कार के अंदर रखे सोने का एक कड़ा, एक जोड़ी झूमका और तीन हजार नगदी की चोरी हुई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

chat bot
आपका साथी