होटल मैनेजमेंट की ट्रेंनिंग से लौटे युवक पर चंडीगढ़ पुलिस ने दर्ज किया केस, पिता ने की एसएसपी से शिकायत

सेक्टर-22 निवासी अजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा पारस जीरकपुर स्थित पार्क प्लाजा होटल में ट्रेनिंग करने जाता है। बुधवार शाम 7.20 बजे कार से घरवापसी के समय कांस्टेबल ने उसे रोका। होटल अधिकारियों और उनसे बात करवाने के बाद भी केस दर्ज कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:17 PM (IST)
होटल मैनेजमेंट की ट्रेंनिंग से लौटे युवक पर चंडीगढ़ पुलिस ने दर्ज किया केस, पिता ने की एसएसपी से शिकायत
चंडीगढ़ पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने पर सेक्टर-22 के पारस पर केस दर्ज किया था। सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-22 में बुधवार को लॉकडाउन के दौरान होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग करने वाले युवक पारस पर बीट पुलिसकर्मी ने केस दर्ज किया तो पिता ने एसएसपी कुलदीप सिंह चहल से शिकायत की। पिता का आरोप है कि पुलिस ने वेरिफाई करने के बावजूद बेवजह लॉकडाउन का हवाला देकर बेटे के खिलाफ धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, पुलिसकर्मी का कहना है कि लॉकडाउन में सिर्फ आवश्यक लोगों को ही मूवमेंट की अनुमति मिली हुई है। किसी के घूमने पर केस दर्ज करने का आदेश है।

सेक्टर-22 निवासी अजीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा पारस जीरकपुर स्थित पार्क प्लाजा होटल में ट्रेनिंग करने जाता है। उसने होटल मैनेजमेंट की डिग्री करने के बाद ट्रेनिंग क्लास ज्वाइन की है। बुधवार शाम 7.20 बजे कार से घरवापसी के समय सेक्टर-22 में तैनात कांस्टेबल ने उसे रोक लिया। बेटे ने पुलिस को बताया कि वह होटल मैनेजमेंट की ट्रेनिंग करके घर लौट रहा है। उसने होटल के अधिकारियों से बात करने के साथ पिता से भी बातचीत करवाई थी। इतना वेरिफाई करने के बावजूद पुलिसकर्मी ने बेटे पारस पर धारा 188 के तहत केस दर्ज कर लिया।

पिता ने कहा, केस कैंसिल करें पुलिस विभाग

पिता अजीत सिंह ने एसएसपी को दी शिकायत में बेटे के खिलाफ बेवजह केस दर्ज करने वाले पुलिसकर्मी की जांच करने की मांग की है। उन्होंने दर्ज केस को कैंसिल करवाने की भी गुहार लगाई है। हालांकि, अभी तक मामला एसएसपी कुलदीप सिंह चहल के संज्ञान में नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी