चंडीगढ़ में बैंक से 4 करोड़ रुपये चुराने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, महंगी पड़ी इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता

क्राइम ब्रांच की टीम ने सुनील कुमार को पंचकूला के रायपुरानी से गिरफ्तार किया है। उसके पास से चार करोड़ तीन लाख 14 हजार रुपये बरामद हुए हैं। शेष 86 हजार रुपये के बारे में पुलिस उससे रिमांड के दौरान पूछताछ करेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:22 PM (IST)
चंडीगढ़ में बैंक से 4 करोड़ रुपये चुराने वाला सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार, महंगी पड़ी इंटरनेट मीडिया पर सक्रियता
चंडीगढ़ में एक्सिस बैंक से 4 करोड़ रुपये चोरी करने के आरोपित सुनील और बरामद रुपयों के साथ यूटी पुलिस।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-34 स्थित एक्सिस बैंक से 4.4 करोड़ रुपये की चोरी कर भागने वाले सिक्योरिटी गार्ड सुनील कुमार को क्राइम ब्रांच ने पंचकूला से दबोच लिया था। जीनव साथी एप सहित इंटरनेट मीडिया पर उसकी सक्रियता ही उसके पकड़े जाने की सबसे बड़ी वजह बनी। बताया जा रहा है कि सुनील एप के अलावा इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय था। यहीं पुलिस को उसके बारे में सुराग मिला हालांकि उसने वारदात के बाद मोबाइल मोहाली में ही बंद कर लिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने सुनील के पास से चार करोड़ तीन लाख 14 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं। शेष 86 हजार रुपये के बारे में पुलिस उससे रिमांड के दौरान पूछताछ करेगी। पुलिस ने सुनील कुमार को पंचकूला के रायपुरानी से गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया है।

आरोप है कि गत रविवार देर रात बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुनील ने नाइट ड्यूटी के दौरान वारदात को अंजाम दिया था। वह एक्सिस बैंक में एक ट्रंक में पड़े कैश को चोरी कर फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार सुनील ने रविवार देर रात करीब 2.50 बजे कटर से पहले कैश ट्रंक को काटा। उसके बाद उसमें से पूरा कैश लेकर फरार हो गया। ट्रंक में करीब साढ़े चार करोड़ रुपये थे। सुनील मोहाली के फेज-8 का रहने वाला है। वह मूल रूप से पंचकूला जिले के मोरनी का रहने वाला है। सुनील लंबे अरसे से एक्सिस बैंक में बतौर सिक्योरिटी गार्ड तैनात था।

आरोपित सुनील की शादी और बेदखली को लेकर फिल्मी कहानी

34 वर्षीय सुनील के जीवन की कहानी भी बिल्कुल फिल्मी है। सुनील ने लव मैरीज की है। यह शादी उसने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी। प्रेमिका को भगाकर शादी करने के बाद नाराज परिवार ने उसे संपत्ति ने बेदखल कर दिया था। इसके बाद काफी समय तक उसका अपने माता-पिता और अन्य परिवार के सदस्यों से मिलना जुलना बंद हो गया था। हालांकि बाद में वह कभी कभार अपने गांव मोरनी जाता था।

chat bot
आपका साथी