चंडीगढ़ पुलिस की छापेमारी में दो झपटमार गिरफ्तार, स्नैचिंग समेत चार केस सुलझे

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आरोपित गुरदर्शन सिंह उर्फ जशन कई मामलों में वांटेड है। उसके खिलाफ पंजाब के फिल्लौर थाने में केस दर्ज है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 03:00 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 03:00 PM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस की छापेमारी में दो झपटमार गिरफ्तार, स्नैचिंग समेत चार केस सुलझे
चंडीगढ़ पुलिस की छापेमारी में दो झपटमार गिरफ्तार, स्नैचिंग समेत चार केस सुलझे

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने शहर के अलग-अलग एरिया में छापेमारी कर झपटमारी के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के दौरान दो स्नैचिंग, एक चोरी सहित कुल चार केस सुलझाने का दावा किया है। आरोपितों की पहचान रोपड़ के रहने वाले 23 वर्षीय गुरदर्शन सिंह और चमकौर साहिब के रहने वाले 25 वर्षीय जगमीत सिंह के तौर पर हुई है। दोनों आरोपित पंजाब नंबर की बाइक पर घूम रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 जुलाई की शाम 7:30 बजे सेक्टर 11 थाना पुलिस को चेन स्नैचिंग की लिखित शिकायत मिली थी। सेक्टर 15ए में रहने वाली बुजुर्ग महिला 72 वर्षीय शकुंतला शर्मा ने बताया कि वह मार्केट घर का सामान खरीदने गई थी। वहां से देर शाम घर वापसी के समय हाउस नंबर 219 के समीप एक युवक गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गया। आरोपित ने ब्लैक टीशर्ट पहन रखी थी। जिसके बाद थाना पुलिस की टीम मार्केट एरिया सहित रेजिडेंट एरिया के सीसीटीवी कैमरे कंगाल कर आरोपी की तलाश में लगी थी।

दोनों आरोपितों के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आरोपित गुरदर्शन सिंह उर्फ जशन कई मामलों में वांटेड है। उसके खिलाफ पंजाब के फिल्लौर थाने में केस दर्ज है। इसके अलावा दूसरे आरोपित जगमीत सिंह के खिलाफ पंजाब के फिल्लौर, हिमाचल के बद्दी, चमकौर साहिब, हिमाचल के नालागढ़ सहित विभिन्न एरिया में चोरी, स्नैचिंग और सहित कुल छह केस दर्ज हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी