चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे दो बदमाश, एक के खिलाफ 47 स्नैचिंग के मामले और दूसरे पर 19 केस दर्ज

दोनों आरोपित पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर के रहने वाले हैं। 33 वर्षीय शान ए आलम उर्फ असलम पर चोरी और स्नैचिंग के करीब 47 मामले दर्ज हैं। वहीं 35 वर्षीय इसरार आलम के खिलाफ करीब 19 मामले दर्ज हैं।

Ankesh ThakurMon, 14 Jun 2021 03:48 PM (IST)
पुलिस आरोपितों से कई केस सॉल्व करने का दावा कर रही है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने चंडीगढ़ समेत पंचकूला और मोहाली में कई स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है। दोनों आरोपित मोस्ट वांटेड थे। चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपितों को सेक्टर-39 पुलिस थाना एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान शान ए आलम उर्फ असलम और इसरार आलम के तौर पर हुई है। दोनों मोस्ट वांटेड शातिर स्नैचर्स को जेल भेज दिया गया है।

दोनों आरोपित पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर के रहने वाले हैं। 33 वर्षीय शान ए आलम उर्फ असलम पर चोरी और स्नैचिंग के करीब 47 मामले दर्ज हैं। वहीं, 35 वर्षीय इसरार आलम के खिलाफ करीब 19 मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर शहर में चेन स्नैचिंग के कुल आठ केस सुलझाने का दावा किया है।

बता दें कि क्राइम ब्रांच एसपी मनोज कुमार मीणा के निर्देशानुसार डीएसपी के सुपरविजन में इंचार्ज हरिंदर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। गुप्त सूचना मिली कि चोरी की बाइक पर दो शातिर आरोपित स्नैचिंग की फिराक में सेक्टर-41 की मार्केट में घूम रहे हैं। इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह सेखों के सुपरविजन में एएसआइ कंवलपाल सिंह ने टीम सहित आरोपित सेक्टर-41 की मार्केट में नाकाबंदी की। दोनों आरोपितों को उधर से निकलते समय दबोच लिया। आरोपितों की जिस बाइक पर घूम रहे थे उसमे फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

आरोपितों ने इन वारदात को कबूला था

01 फरवरी को थाना 39 क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी 27 मई को थाना 39 क्षेत्र से गोल्ड चेन स्नैचिंग सेक्टर-34 थाना एरिया में 22 मार्च को सोने की चेन स्नैच सेक्टर-34 थाना एरिया में 10 फरवरी को बाइक चोरी सेक्टर-31 थाना एरिया में 25 मार्च को सोने की चेन स्नैच सेक्टर-31 थाना एरिया में एक जून को सोने की चेन स्नैच सेक्टर-17 थाना एरिया में आठ अप्रैल को सोने की चेन स्नैच सेक्टर-39 थाना एरिया में सोने की चेन स्नैच

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.