कार पर जाली नबंर प्लेट लगाकर चंडीगढ़ में मार रहे थे गेड़ी, पुलिस ने दो आरोपितों को पहुंचाया हवालात

शहर से वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित शहर से वाहन चोरी कर उनमें जाली नंबर प्लेट लगाकर गेड़ी मार रहे थे। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इन्हें गिरफ्तार किया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:10 PM (IST)
कार पर जाली नबंर प्लेट लगाकर चंडीगढ़ में मार रहे थे गेड़ी, पुलिस ने दो आरोपितों को पहुंचाया हवालात
सेक्टर 34 थाना पुलिस की गिरफ्त में दोनों कार चोरी के आरोपित।

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में गाड़ी में जाली नंबर प्लेट लगाकर गेड़ी मारने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी पुलिस नाकाबंदी के दौरान की गई है। दोनों आरोपितों को सेक्टर-34 थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने के साथ दोनों कारें भी जब्त कर ली।

गिरफ्तार आरोपित की पहचान गांव रायपुर खुर्द के रहने वाले 30 वर्षीय साहिल उर्फ आसिम और दूसरे आरोपित की पहचान एनआइसी मनीमाजरा के रहने वाले 24 वर्षीय तेजपाल के तौर पर हुई हैं। दोनों आरोपितों से पूछताछ में जानकारी मिली कि दोनों कार एक ही थाना एरिया से चोरी की गई हैं।

सेक्टर-34 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार के सुपरविजन में पुलिस टीम रविवार की शाम नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही थी। सेक्टर-32 वाटर वर्क्स के समीप मारूती कार सवार साहिल को रोका दस्तावेज दिखाने का इशारा किया। पुलिस की पड़ताल में साहिल के आनाकानी करने पर पुलिसकर्मियों ने कार की डिटेल्स निकाल ली। जिसमें सामने आया कि साहिल ने यह कार 21 अक्टूबर 2020 को मौलीजागरां थाना एरिया से चोरी की थी।

वहीं, सेक्टर-34 थाना प्रभारी राजीव कुमार के सुपरविजन में पुलिस टीम ने दूसरे आरोपित को सेक्टर-44 स्थित उधम सिंह भवन के समीप चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार आरोपित तेजपाल दस्तावेज नहीं दिखा पाया। पुलिस की सख्त पूछताछ में तेजपाल ने बताया कि उसने यह कार 16 जनवरी 2021 को मौलीजागरा थाना एरिया से चोरी की थी। दोनों आरोपितों ने मौलीजागरां थाना एरिया से कार चोरी करने के बाद सेक्टर-34 थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

chat bot
आपका साथी