साइकिल चोर गिरफ्तार, चंडीगढ़ में चुराई सात महंगी साइकिलें, दोबारा चोरी करने पहुंचे तो पकड़े गए

राजीव विहार में रहने वाले विशाल भटेजा ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि 28 अगस्त से लेकर 6 सितंबर के बीच उनकी सोसायटी से एक-एक करके सात साइकिलें चोरी हो गई। इसके बाद मनीमाजरा प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज सरना ने चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:11 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:11 PM (IST)
साइकिल चोर गिरफ्तार, चंडीगढ़ में चुराई सात महंगी साइकिलें, दोबारा चोरी करने पहुंचे तो पकड़े गए
पुलिस हिरासत में साइकिल चोर और चुराई गई साइकिलें।

जागरण संवाददाता, मनीमाजरा। शहर के सेक्टर-13 मनीमाजरा में पॉश सोसायटी राजीव विहार में पिछले कई दिनों से साइकिल चोरी की घटनाएं हो रही थीं। सोसायटी के लोग पुलिस से कई बार साइकिल चोरी की शिकायतें कर चुके हैं। लोगों का आरोप है कि सोसायटी से महंगी साइकिलें चोरी हो रही हैं। इस पर पुलिस ने साइकिल चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मनीमाजरा के बंटी और अशीष के रूप में हुई। आरोपित बंटी सोसायटी में घरों में काम करता। वहीं, उसका साथी आशीष मनीमाजरा स्थित मोटर मार्केट में डेंटिंग पेंटिंग का काम करता है।

राजीव विहार में रहने वाले विशाल भटेजा ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि 28 अगस्त से लेकर 6 सितंबर के बीच उनकी सोसायटी से एक-एक करके सात साइकिलें चोरी हो गई। इसके बाद मनीमाजरा प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज सरना ने चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई। पुलिस को सूचना मिली कि एरिया में साइकिल चोरी करने वाले दो शातिर घूम रहे हैं। सूचना के तुरंत बाद पुलिस टीम ने मौके से दोनों आरोपितों को दबोचा और उनसे सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल किया और पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की 7 साइकिलें की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

रंजिश के चलते युवक पर हमला, चार पर केस

मौलीजागरां में रंजिश के चलते चार युवकों ने एक युवक पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को मनीमाजरा सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां पर उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। आरोपितों की पहचान मौली कांप्लेक्स के रहने वाले संजय उर्फ बिहारी, गौरव उर्फ गब्बर, राहुल यादव और विशाल के रूप में हुई।

अनिल कुमार तिवारी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह काम से मार्केट गया था। मार्केट में चारों ने उसे घेर लिया और मारपीट की। अनिल ने बताया कि चारों पहले भी उसे धमकी देते रहते थे। इसको लेकर उसकी कई बार चारों से बहस हो चुकी है। इस बार उन्होंने अनिल को अकेला देख उसपर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के बाद चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी