चंडीगढ़ पुलिस की नाकाबंदी देख भागने लगा युवक, जवानों ने दौड़कर दबोचा तो आरोपित से मिला हथियार

बापूधाम में पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर मौके से भागने लगा। पुलिस को उसपर शक हुआ तो उसका पीछा कर उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे हथियार बरामद हुआ।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 09:46 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 09:46 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस की नाकाबंदी देख भागने लगा युवक, जवानों ने दौड़कर दबोचा तो आरोपित से मिला हथियार
आरोपित की पहचान मनीमाजरा शास्त्री नगर के रहने वाले 25 वर्षीय दविंदर कुमार के रूप में हुई है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। नगर निगम चुनाव को लेकर शहर में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस शहर के विभिन्न एरिया में नाकाबंदी कर रही है। पुलिस टीमें अलग अलग एरिया में नाके लगाकर वाहनों को चेक करने के साथ ही पेट्रोलिंग के दौरान संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

बापूधाम में पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक युवक पुलिस को देखकर मौके से भागने लगा। पुलिस को उसपर शक हुआ तो उसका पीछा कर उसे दबोच लिया गया। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे हथियार बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपित की पहचान मनीमाजरा शास्त्री नगर के रहने वाले 25 वर्षीय दविंदर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार नगर निगम चुनाव को देखते हुए बापूधाम चौकी इंचार्ज ने इलाके में नाके से लेकर पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए हर संदिग्ध से पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत बुधवार को बापूधाम चौकी मैं तैनात सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रहे थे। पेट्रोलिंग के दौरान जैसे ही वह बापूधाम कॉलोनी स्थित ईडब्ल्यूएस फ्लैट के पास पहुंचे ,तो उन्होंने एक युवक को मुख्य सड़क की तरफ से आते हुए देखा। युवक की पुलिस पर नजर पड़ते साथ ही वह तेज कदमों से वापस जाने लगा। जिस पर संदेह होने पर सब इंस्पेक्टर ने जब उसे रोकने के लिए कहा, तो वह भागने लगा। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर मोहन सिंह ने उसका का पीछा कर उसे दबोच लिया। इसके बाद आरोपित की तलाशी में उसके पास से एक कमानीदार चाकू बरामद हुआ। मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि उसने यह हथियार कहां से लाया था और इससे वह क्या करने वाला था।

chat bot
आपका साथी