चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे दो नशा तस्कर, आधा किलो अफीम और 7 किलो गांजा सप्लाई करने जा रहे थे आरोपित

अफीम सहित पकड़े गए आरोपित की पहचान रोशन अली और गांजा के साथ काबू आरोपित न्यू इंदिरा कालोनी में रहने वाले अरुण के तौर पर हुई है। दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:56 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:56 AM (IST)
चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचे दो नशा तस्कर, आधा किलो अफीम और 7 किलो गांजा सप्लाई करने जा रहे थे आरोपित
पुलिस अफीम की कीमत दो लाख रुपये से ज्यादा बता रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने अलग-अलग जगह से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित से आधा किलो अफीम बरामद हुई है जिसकी कीमत लाखों रुपयों में बताई जा रही है। वहीं, दूसरे पकड़ के नशा तस्कर से सात किलो गांजा बरामद हुआ है। दोनों तस्करों को डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है। अफीम सहित पकड़े गए आरोपित की पहचान रोशन अली और गांजा के साथ काबू आरोपित न्यू इंदिरा कालोनी में रहने वाले अरुण के तौर पर हुई है। दोनों आरोपितों के खिलाफ संबंधित थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि दोनों आरोपित नशा कहां से लेकर आए थे और शहर में उन्होंने यह नशा किसे सप्लाई करना था।

शहर में नगर निगम चुनाव को लेकर एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशानुसार डिस्ट्रिक्ट क्राइम सेल के इंचार्ज नरेंदर पटियाल अपनी टीम के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर मनीमाजरा स्थित समाधी गेट के समीप नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू की गई। नाके से गुजर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ा और उसकी तलाशी ली गई। आरोपित रोशन अली से पुलिस को 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस अफीम की कीमत दो लाख रुपये से ज्यादा बता रही है। वहीं, आरोपित के खिलाफ पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज है।

वहीं, इसी तरह पटियाल के सुपरविजन में ही पुलिस टीम ने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के पास एक तस्कर को काबू किया। आरोपित अरुण पुलिस को देखकर हाथ में पकड़े थैले फेंककर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने थैले की जांच की तो उसमें से सात किलो गांजा मिला। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी