पांच साल करवाए पैसे जमा फिर भी नहीं लगा पानी का मीटर, भड़के लाेगाें का भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन

इस मौके पर तिवारी ने कहा कि कॉलोनी का अलाॅटमेंट हुए पांच साल से ज्यादा का समय होने जा रहा है। यहां के लोगों ने पानी का मीटर लगाने का शुल्क भी अलाॅटमेंट के समय ही जमा करवा दिया था

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:58 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:58 AM (IST)
पांच साल करवाए पैसे जमा फिर भी नहीं लगा पानी का मीटर, भड़के लाेगाें का भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन
हाउसिंग बोर्ड और नगर निगम के बीच आपसी तालमेल का खामियाजा भुगत रहे लाेग। (जेएनएन)

चंडीगढ़, जेएनएन। हाउसिंग बोर्ड और नगर निगम के बीच आपसी तालमेल का खामियाजा मौलीजागरा के पार्ट-2 में रहने वाले लोग भुगत रहे हैं। पांच साल पहले अलाटमेंट के साथ ही मीटर लगाने के पैसे लोगों से जमा करवा लिए गए लेकिन आज तक मीटर नहीं लगा।यह हाल है स्मार्ट सिटी चंडीगढ़ के अधिकारियों का। जिनकी लापरवाही का नतीजा यहां के लोग भुगत रहे हैं।इसलिए पानी के बिल बढ़कर आने पर मौलीजागरा पार्ट-2 में निवासियों ने कांग्रेस नेता शशि शंकर तिवारी के नेतृत्व में भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया।

इस मौके पर तिवारी ने कहा कि कॉलोनी का अलाॅटमेंट हुए पांच साल से ज्यादा का समय होने जा रहा है। यहां के लोगों ने पानी का मीटर लगाने का शुल्क भी अलाॅटमेंट के समय ही जमा करवा दिया था लेकिन उसके बावजूद भी पांच साल से पानी का मीटर नही लगा रहा है और निगम जल विभाग के अधिकारी कहते है क़ी हमारे पास चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड द्वारा  जो अलॉटमेंट के समय कॉलोनीवासियों द्वारा मीटर का पैसा जमा करवाया गया था।

वह निगम के पास नही आया है, हाउसिंग बोर्ड एवम निगम के झगड़ों के बीच आज 5 साल से रामनगर मौलीजागरा पार्ट 2 निवासी पीस रहे है। और बगैर मीटर  के ही कॉलोनीवासियों को ज्य़ादा बिल भेज रहे है। और भाजपा नेता मूकदर्शक बने हुए है।कॉलोनीवासियों ने कहा कि जब कांग्रेस का राज था, तो 100 रूपए महीना पानी का बिल आता था। भाजपा के राज मे तीन गुना पानी का रेट बढ़ गया। जो गरीब मज़दूर देहाड़ीदार को तंग करके रखी हुई है। 

चंडीगढ़ महासचिव शशि शंकर तिवारी निगम कमिशनर केके यादव से मांग किया कि जबतक रामनगर मौलीजागरा पार्ट 2 में पानी का मीटर नही लग जाता तब तक पानी का बिल ना भेजा जाए और जल्द से जल्द पानी का मीटर लगाया जाए। मालूम हो कि नगर निगम ने शहर के दूसरे एरिया में भी पानी के बढ़े हुए रेट्स से बिल भेजने शुरू कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी