10 जून से बदलेगा पंजाब यूनिवर्सिटी का टाइम टेबल, सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे सभी दफ्तर

पीयू प्रशासन ने 10 जून से सभी कार्यालय के टाइम टेबल में बदलाव करने का फैसला लिया है। पंजाब यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार की ओर से जारी निर्देशों के तहत सभी कर्मचारियों और अन्य अधिकारियों को कोविड-19 एसओपी का पूरी तरह से पालन करना होगा।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 04:12 PM (IST)
10 जून से बदलेगा पंजाब यूनिवर्सिटी का टाइम टेबल, सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुलेंगे सभी दफ्तर
पीयू प्रशासन ने सभी कार्यालय के टाइम टेबल में बदलाव करने का फैसला लिया है।

चंडीगढ़ [डॉ सुमित सिंह श्योराण]। पंजाब यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 10 जून से सभी कार्यालय के टाइम टेबल में बदलाव करने का फैसला लिया है। पंजाब यूनिवर्सिटी के सभी दफ्तर अब सुबह 9 से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे। वीरवार से पीयू के सभी कर्मचारियों को दफ्तर में आना होगा। बुधवार को कोविड-19 को लेकर गठित उच्च स्तरीय कमेटी की बैठक हुई, जिसमें करोना संक्रमण के मामलों को लेकर रिव्यू किया गया और नई गाइडलाइंस जारी करने का फैसला लिया गया। पंजाब यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार की ओर से जारी निर्देशों के तहत सभी कर्मचारियों और अन्य अधिकारियों को कोविड-19 एसओपी का पूरी तरह से पालन करना होगा। नए नियमों के तहत 25 जून तक पब्लिक डीलिंग को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा। सिर्फ पहले से अपॉइंटमेंट लेने वालों को ही पंजाब यूनिवर्सिटी में एंट्री मिल सकेगी।

कर्मचारियों को फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखनी होगी और एक साथ मिलकर लंच करने की अनुमति नहीं दी गई है। सभी कर्मचारियों को मास्क और सैनिटाइजर के साथ ही एंट्री दी जाएगी। विभिन्न दफ्तरों में लगी लिफ्ट में एक समय में सिर्फ दो लोगों को ही लिफ्ट के प्रयोग करने की अनुमति रहेगी। पीयू प्रशासन ने नई गाइडलाइंस को सभी विभागाध्यक्ष डायरेक्टर को-ऑर्डिनेटर वार्डन टीचिंग डिपार्टमेंट को जारी कर दिया है। कोविड-19 हुई बैठक में पंजाबी यूनिवर्सिटी हॉस्टल अलॉटमेंट और लाइब्रेरी खोलने को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है ऐसे में फिर से छात्र संगठनों का विरोध तेज हो सकता है।

chat bot
आपका साथी