चंडीगढ़ में इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नरेंद्र बोले- वोट के लिए जाली एसोसिएशनों का सहारा न लें सीओए

Chandigarh Olympic Association Polls चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के चुनाव पर इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की पैनी नजर रहेगी। इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नरेंद्र ध्रुव बतरा की ईमेल ने साफ कर दिया है कि वह चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (सीओए) के चुनाव में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:42 AM (IST)
चंडीगढ़ में इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नरेंद्र बोले- वोट के लिए जाली एसोसिएशनों का सहारा न लें सीओए
Chandigarh Olympic Association Polls चंडीगढ़ में ओलंपिक एसोसिएशन के चुनाव 27 जनवरी को होंगे।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Olympic Association Polls चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन के चुनाव पर इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन की पैनी नजर रहेगी। यह चुनाव 27 जनवरी को आयोजित होंगे, उससे पहले ही इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के प्रेसिडेंट नरेंद्र ध्रुव बतरा की ईमेल ने साफ कर दिया है कि वह चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन (सीओए) के चुनाव में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने अपनी मेल में साफ लिखा है कि चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन की मौजूदा कार्यकारिणी वोटों के लिए जाली एसोसिएशनें खड़ी न करें। चुनाव में उन्हीं एसोसिएशनों को वोट की मान्यता मिले, जो इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन और स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री से मान्यता प्राप्त हैं।

नरेंद्र ध्रुव बतरा ने अपनी ईमेल में साफ लिखा है कि वह पहले भी इसी बाबत मेल कर चुके हैं कि वह हाकी और रोइंग की नई एसोसिएशनों को सीओए में शामिल न करें। उन्हीं स्पोर्ट्स एसोसिएशनों को मान्यता दी जाए, जो नेशनल स्पोर्ट्स फेडरेशनों का हिस्सा हैं। चुनाव से पहले ऐसे सवाल उठने से इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन और चंडीगढ़ ओलंपिक एसोसिएशन की छवि खराब होगी। इसीलिए इस बाबत मैं आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं। गौरतलब है कि हाल ही में चंडीगढ़ बास्केटबाल फेडरेशन अाफ इंडिया के प्रेसिडेंट चंद्रमुखी शर्मा ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर सवाल उठाए थे कि चंडीगढ़ में हाकी और रोइंग जैसी खेलों की दो एसोसिएशन तैयार हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- Bird Fluः चंडीगढ़ में 12 पक्षी और मरे, जालंधर से आई रिपोर्ट में नहीं मिले बर्ड फ्लू के लक्षण

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी