जो वेंडर्स नहीं लेंगे नोटिस, उनके नाम अखबार में सावर्जनिक करेगा निगम Chandigarh News

नगर निगम कमिश्नर केके यादव ने अधिकारियों को कहा है कि पहले तो उसकी फड़ी पर ही नोटिस चिपका दिया जाए और इसकी वीडियोग्राफी कर ली जाए।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 10:53 AM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 10:53 AM (IST)
जो वेंडर्स नहीं लेंगे नोटिस, उनके नाम अखबार में सावर्जनिक करेगा निगम Chandigarh News
जो वेंडर्स नहीं लेंगे नोटिस, उनके नाम अखबार में सावर्जनिक करेगा निगम Chandigarh News

चंडीगढ़ [राजेश ढल्ल]। नगर निगम की ओर से इस समय वेंडर्स को बाजारों में शिफ्ट करने के नोटिस जारी किए जा रहे हैं, लेकिन नोटिस देने में अतिक्रमण हटाओ दस्ते को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल कई वेंडर्स नोटिस लेने के लिए तैयार नहीं है। वेंडर्स को लगता है कि अगर नोटिस नहीं लेंगे तो उन्हें शिफ्ट करने का दबाव नहीं बनाया जाएगा लेकिन नगर निगम के अनुसार ऐसा नहीं है।

नगर निगम कमिश्नर केके यादव ने अधिकारियों को कहा है कि पहले तो उसकी फड़ी पर ही नोटिस चिपका दिया जाए और इसकी वीडियोग्राफी कर ली जाए। कमिश्नर ने यह भी कहा है कि ऐसे वेंडर्स के नाम पब्लिक नोटिस अखबार में देते हुए प्रकाशित किए जाएं। ऐसा होने पर माना जाएगा कि वेंडर्स को यहां से शिफ्ट होने की जानकारी मिल गई है। मालूम हो कि नगर निगम ने 3200 वेंडर्स को ड्रा के द्वारा वेंडिंग जोन पर साइट अलॉट कर दी है। अतिक्रमण हटाओ दस्ते के प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील दत्त का कहना है कि कई वेंडर्स को जब अतिक्रमण हटाओ दस्ते के सब इंस्पेक्टर नोटिस देने के लिए जाते हैं तो वह उससे पहले ही वहां से चले जाते हैं। उनका कहना है कि एक माह के भीतर सभी वेंडर्स को अपनी अलॉट हुई साइट में जाना होगा। बता दें कि नगर निगम ने शहर में 42 वेंडिंग जोन साइट बनाई है जहां पर वेंडर्स शिफ्ट होंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी