एक-दूसरे की मदद करेंगे चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला, सप्ताह में दो दिन तीनों शहरों के डीसी व हेल्थ डायरेक्टर करेंगे वीडियो कांफ्रेंस

ट्राईसिटी के तीनों शहर के अधिकारी अपने अनुभव आपस में साझा करेंगे। अपने शहर में लिए फैसलों की जानकारी देंगे। पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देश पर पंजाब राजभवन में हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:58 PM (IST)
एक-दूसरे की मदद करेंगे चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला, सप्ताह में दो दिन तीनों शहरों के डीसी व हेल्थ डायरेक्टर करेंगे वीडियो कांफ्रेंस
तीनों शहर के अधिकारी अपने अनुभव आपस में साझा करेंगे। सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़, जेएनएन। कोविड मैनेजमेंट को लेकर चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला एक-दूसरे की मदद करेंगे। इसके लिए  सप्ताह में दो दिन तीनों शहरों के डिप्टी कमिश्नर और हेल्थ डायरेक्टर वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे।  

तीनों शहर के अधिकारी अपने अनुभव आपस में साझा करेंगे। अपने शहर में लिए फैसलों की जानकारी देंगे। पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के निर्देश पर पंजाब राजभवन में हुई मीटिंग में यह फैसला लिया गया। इसमें चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर, पंजाब व हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी और चंडीगढ़ के एडवाइजर शामिल हुए। 

मीटिंग में प्रशासक बदनौर ने कहा वह पहले ही तीनों शहरों के अधिकारियों की मौजूदगी में कोविड वॉर रूम मीटिंग करते रहे हैं। अब डीसी और हेल्थ डायरेक्टर अलग से भी सप्ताह में दो बार वीसी करेंगे। मीटिंग में पीजीआइ के लिए पांच मीट्रिक टन लिक्विड ऑक्सीजन कोटे की मांग की बात भी कही गई।

chat bot
आपका साथी