Chandigarh MC Polls: नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 79 लोगों ने नामांकन भरा, जानें सबके नाम

Chandigarh Nagar Nigam Chunav 4 दिसंबर को दोपहर 3 बजे तक नामांकन भरने का अंतिम दिन है। जो लोग अब तक नामांकन भर चुके हैं उनमें वार्ड नंबर एक से आजाद उम्मीदवार अमृतपाल कौर सुरिंदर कौर रणदीप कौर और गुरविंदर कौर का नाम शामिल हैं।

Pankaj DwivediPublish:Sat, 04 Dec 2021 11:07 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:07 AM (IST)
Chandigarh MC Polls: नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 79 लोगों ने नामांकन भरा, जानें सबके नाम
Chandigarh MC Polls: नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 79 लोगों ने नामांकन भरा, जानें सबके नाम

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। नगर निगम चुनाव के लिए अब तक 79 लोगों ने नामांकन भरा है। 4 दिसंबर को दोपहर 3 बजे तक नामांकन भरने का अंतिम दिन है। जो लोग अब तक नामांकन भर चुके हैं, उनमें वार्ड नंबर एक से आजाद उम्मीदवार अमृतपाल कौर, सुरिंदर कौर, रणदीप कौर और गुरविंदर कौर का नाम शामिल हैं। वार्ड नंबर दो से कांग्रेस से हरमोहिंदर सिंह लक्की, आजाद उम्मीदवार सुनील राठी और कृष्ण राठी ने नामांकन भरा है। वार्ड नंबर तीन से आजाद उम्मीदवार अखिलेश कुमार, फरमान, भाजपा से दलीप शर्मा और सुनील शर्मा ने नामांकन भरा।

वार्ड नंबर चार से कांग्रेस से जन्नत जहां, वार्ड नंबर पांच से कांग्रेस से दर्शना, नेहा और आजाद उम्मीदवार प्रीति, वार्ड नंबर छह से आजाद उम्मीदवार करमजीत कौर, वार्ड नंबर सात से आजाद उम्मीदवार आशा रानी और सामाजवादी पार्टी से कविंदर, वार्ड नंबर आठ से आजाद उम्मीदवार अमरिक सिंह, हरदीप सिंह, कुलवंत सिंह और धीरज कुमार, वार्ड नंबर नौ से आजाद उम्मीदवार मनप्रीत कौर और बसपा से सुमन देवी, वार्ड नंबर-10 से आजाद उम्मीदवार सुशीला पाठक, वार्ड नंबर-11 से भाजपा से अनुप गुप्ता और नवीन बंसल, वार्ड नंबर 12 कांग्रेस से दीपा दुबे, वार्ड नंबर-13 से आप से चंद्रमुखी शर्मा, वार्ड नंबर-14 से आजाद उम्मीदवार सतविंदर सिंह नामांकन दाखिल किया। 

कुलदीप सिंह, प्रतिमा देवी, कुलदीप सिंह तथा कांग्रेस से सुमित चावला, वार्ड नंबर-15 से आजाद उम्मीदवार सुभाष यादव, राम चंद्र यादव और रंजना यादव, वार्ड नंबर-16 से आजाद उम्मीदवार मधुबाला और पूनम, वार्ड नंबर-17 से भाजपा से मेयर रविकांत शर्मा, विशाल पुरी और कांग्रेस से नसीब सिंह और मुकेश रानी, वार्ड नंबर-18 से कांग्रेस से सरोज शर्मा और कात्यायनी द्विवेदी, वार्ड नंबर-19 और 20 से अब तक कोई नहीं, वार्ड नंबर-21 से आप से जसबीर सिंह, गुरप्रीत कौर तथा आजाद उम्मीदवार नागेंद्र गुप्ता ने नामांकन भरा।

वहीं, वार्ड नंबर-22 से आप से अंजू कत्याल और सोनिया मलिक, वार्ड नंबर-23 से कांग्रेस से रविंदर कौर और नवजोत गुजराल, वार्ड नंबर-24 से कांग्रेस से जसबीर सिंह, लखबीर सिंह तथा आजाद उम्मीदवार जगतार सिंह और प्रभजोत सिंह, वार्ड नंबर-25 से आजाद उम्मीदवार यशपाल सिंह यादव, गुरप्रीत सिंह और चरणजीत कौर, वार्ड नंबर-26 से अब तक कोई नहीं, वार्ड नंबर-27 से कांग्रेस से गुरबख्श रावत, बीरेंद्र सिंह रावत तथा आजाद उम्मीदवार रविंदर कुमार, वार्ड नंबर-28 से कांग्रेस से निर्मला देवी, वार्ड नंबर-29 से आजाद उम्मीदवार जयदीप, वार्ड नंबर-30 से आजाद उम्मीदवार हरदीप सिंह, मनजीत कौर, भारत भूषण, आप से विक्रम सिंह पुंडीर तथा कांग्रेस से अतिंदरजीत सिंह, वार्ड नंबर-31 से बसपा से त्रिलोक चंद ने नामांकन भरा है। 

वार्ड नंबर-32 से आजाद उम्मीदवार एनके जिंघन, परजिंदर सिंह, रुपिंदर कौर, जरनैल सिंह सूद तथा कांग्रेस से अभिषेक शर्मा, वार्ड नंबर-33 से कांग्रेस से विजय सिंह राणा और नारायण प्रसाद शास्त्री, वार्ड नंबर वार्ड नंबर-34 से आजाद उम्मीदवार रजनीश कुमार वोहरा और वार्ड नंबर-35 से आजाद उम्मीदवार एमएन शुक्ला ने नामांकन भरा।

यह भी पढ़ें - Omicron : जालंधर में 12 दिनों में 209 लोग आ चुके हाई रिस्क देशों से, मोबाइल पर हो रही होम आइसोलेशन की निगरानी