Chandigarh MC Polls: आम आदमी पार्टी ने जारी की दूसरी सूची, चंद्रमुखी शर्मा को वार्ड नंबर 13 से उम्मीदवार बनाया

उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। इसमें चंद्रमुखी शर्मा को वार्ड नंबर 13 से उम्मीदवार बनाया गया है। चंद्रमुखी शर्मा चुनाव प्रचार कमेटी के चेयरमैन है। आम आदमी पार्टी इससे पहले 26 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। एक उम्मीदवार संदीप भारद्वाज को भी बदला गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:59 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:59 PM (IST)
Chandigarh MC Polls: आम आदमी पार्टी ने जारी की दूसरी सूची, चंद्रमुखी शर्मा को वार्ड नंबर 13 से उम्मीदवार बनाया
आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है।

जासं, चंडीगढ़। शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। इसमें चंद्रमुखी शर्मा को वार्ड नंबर 13 से उम्मीदवार बनाया गया है। चंद्रमुखी शर्मा चुनाव प्रचार कमेटी के चेयरमैन है। मालूम हो कि अरविंद केजरीवाल ने चंद्रमुखी शर्मा, प्रेम गर्ग, सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा को भी चुनाव लड़ने के निर्देश दिए थे लेकिन अभी प्रदीप छाबड़ा और प्रेम गर्ग को उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है। आम आदमी पार्टी इससे पहले 26 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। एक उम्मीदवार संदीप भारद्वाज को भी बदला गया है। 

जानकारी के अनुसार संदीप भारद्वाज की तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वार्ड नंबर 35 से अब जेजे सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। जारी सूची में वार्ड नंबर 3 से कमल कुमार, वार्ड नंबर 6 से नीतिका कौशल, वार्ड नंबर 8 से जनरल सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के वार्ड सेक्टर 22 और 23 में से अभी उम्मीदवार तय नहीं किया गया है। इस वार्ड से भाजपा टिकट पर मेयर रवि कांत शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है जबकि कांग्रेस ने इंटक अध्यक्ष नसीब जाखड़ को उम्मीदवार बनाया है।

chat bot
आपका साथी