कूच बिहार ट्रॉफीः कप्तान सूर्य नारायण ने संभाली चंडीगढ़ की लड़खड़ाती पारी Chandigarh News

कप्तान सूर्य नारायण यादव और युवराज चौधरी ने 67 रन की साझेदारी निभा पारी को संभाला। दिन का खेल खत्म होने तक यादव ने 14 चौके लगाकर नाबाद 90 रन बना लिए थे।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:16 PM (IST)
कूच बिहार ट्रॉफीः कप्तान सूर्य नारायण ने संभाली चंडीगढ़ की लड़खड़ाती पारी Chandigarh News
कूच बिहार ट्रॉफीः कप्तान सूर्य नारायण ने संभाली चंडीगढ़ की लड़खड़ाती पारी Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। कप्तान सूर्य नारायण यादव के 90 रन की पारी ने चंडीगढ को संकट से निकालकर मजबूत स्थिति में ला दिया है। टीम ने कूच बिहार ट्रॉफी मैच में मेघालय के खिलाफ 214 रन बनाए। सेक्टर-26 स्थित जीएमएसएस स्कूल ग्राउंड में खेले गए मैच की शुरुआत गीले मैदान के चलते लंच के बाद हुई। चंडीगढ़ ने बीते कल दो विकेट के नुकसान पर 42 रन से आगे खेल अभी आठ रन जोड़े ही थे कि सुधीर साहनी ने 19वें ओवर में चिरागवीर ढींढसा को नौ रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। दो ओवर बाद साहनी ने राजअंगद बावा को आउट किया। इस समय स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 54 रन था।

कप्तान सूर्य नारायण यादव और युवराज चौधरी ने 67 रन की साझेदारी निभा पारी को संभाला। मैच के 46वें ओवर में विपिन ने युवराज चौधरी को 28 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। दिन का खेल खत्म होने तक यादव ने 14 चौके लगाकर नाबाद 90 रन बना लिए हैं। दूसरे छोर पर प्रथम सिंह ने नाबाद 48 रन पर खेल रहे हैं। दोनों बल्लेबाजों ने 93 रन की साझेदारी निभाई। दिन का खेल खत्म होने तक चंडीगढ़ पांच विकेट के नुकसान पर 214 रन जुटा चुका था। विपक्षी टीम की ओर से सुधीर साहनी ने 33 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट किया।

कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मैच हुआ ड्रॉ

आइटी पार्क स्थित महाजन क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में चंडीगढ़ और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेला रहा कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी मैच अरुणाचल प्रदेश की अधूरी पारी के चलते शनिवार को ड्रा हुआ। मैच अधिकारियों ने तीन राउंड के निरिक्षण के बाद तीन बजे मैच को ड्रा घोषित कर दिया जिसके बाद दोनों टीमों को एक-एक प्वांइट दिया गया। चंडीगढ़ का अगला मैच अब 19 दिसंबर को इसी ग्राउंड पर खेलेगा।

एसजीएफआइ ताइक्वांडो टूर्नामेंट में दम दिखाएंगे शहर के सात खिलाड़ी

एमराल्ड मार्शल एकेडमी के सात खिलाड़ी अंडर-17 एसजीएफआइ ताइक्वांडो नेशनल 2019-20 टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। यह प्रतियोगिता 16 से 22 दिसंबर तक मध्य प्रदेश के विदिशा स्टेडियम में आयोजित होगी। ताइक्वांडो खिलाड़ी नूपुर मल्होत्र, दीपांशु चौहान, सिद्धार्थ सिंह, हृदयेश, ललित बिष्ट, चिराग जिंदल और अदम्य गुप्ता प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। कोच शिवराज ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए जा रहे एकेडमी के बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने स्टेट चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर नेशनल चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया है। ललित बिष्ट ने पिछले वर्ष एसजीएफआइ नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप-2018 में ब्रांज मेडल जीता था और इस बार उनसे गोल्ड मेडल की उम्मीद है। ललित ही नहीं बल्कि नूपुर, दीपांशु, अदम्य और चिराग ने भी एसजीएफआइ नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप-2018 में भाग लिया था और प्रतियोगिता में मेडल जीता था।

chat bot
आपका साथी