चंडीगढ़ लेक क्लब जिम का नोटिस निकला Fake, जिसमें लिखा था टांगे शेव करें, अप्रूव्ड अंडर गार्मेंटस पहनें

लेक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के जिम को लेकर नोटिस मंगवार को वायरल हुआ। जिम में आने वाले मेंबर्स का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया जब उन्होंने जिम के गेट पर एक नोटिस चिपका देखा। यह वायरल हुआ तो विभाग को भी इस बाबत जवाब देना मुश्किल हो गया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:36 AM (IST)
चंडीगढ़ लेक क्लब जिम का नोटिस निकला Fake, जिसमें लिखा था टांगे शेव करें, अप्रूव्ड अंडर गार्मेंटस पहनें
चंडीगढ़ लेक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स जिम का नोटिस वायरल हुआ है।

विकास शर्मा, चंडीगढ़। चंडीगढ़ लेक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स का जिम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। जिम को लेकर जारी एक नोटिस इंटनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल जिम में एंट्री को लेकर एक नोटिस जारी हुआ है जो फेक निकला। हालांकि इस मामले को लेकर जांच के आदेश जारी हो चुके हैं। यह जिस किसी की भी करतूत होगी उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

लेक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के जिम को लेकर नोटिस मंगवार को वायरल हुआ। जिम में आने वाले मेंबर्स का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब उन्होंने जिम के गेट पर एक नोटिस चिपका देखा। यह नोटिस इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ तो विभाग को भी इस बाबत जवाब देना मुश्किल हो गया।

जिम में एंट्री के लिए लिखी गई थी ये शर्तें

दरअसल इस नोटिस में लिखा था कि इस जिम में एक्सरसाइज करने के लिए आने वाले सदस्यों नियमों का पालन सही ढंग से नहीं कर रहे हैं। जिम में आने वाले लोग जिम सूट में ही एक्सरसाइझ करें। कुछ लोग शार्ट्स पहनकर जिम में आते हैं, जो बेहद अजीब लगता है। इसके अलावा अप्रूव्ड अंडर गारमेंट्स ही पहनकर जिम में एक्सरसाइज करने के लिए आएं। इन अंंडर गारमेंट्स के सैंपल उपलब्ध हैं। जिम में आने वाले कुछ लोगों की जुराबें इतनी गंदी होती हैं कि इससे जिम में मौजूद अन्य लोगों को खासी परेशानी होती है। इसलिए रोज साफ जुराबें पहनकर ही आएं। बेहतरीन गुणवत्ता वाला डोंडरेंड लगाए, ताकि आपके पसीने की बदबू से अन्य लोग परेशान न हों। वेट उठाते समय गालियां (बुरे शब्दों का इस्तेमाल) न निकालें, जो गालियां इस्तेमाल की जा सकती हैं उनकी लिस्ट उपलब्ध है। इसके अलावा शार्ट्स पहनकर आने वाले अपनी टांगों में शेव करके आएं। यह देखने में बेहद बुरा लगाता है। नोटिस को देखकर इसमें प्रेक्टिस करने वाले सदस्य आग बबूला हो गए। किसी ने यह मैसेज सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसके बाद इस पर तरह के कामेंट्स आने लगे। वहीं विभाग ने इसे किसी शरारत बताया।

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

जिला खेल अधिकारी कृष्ण लाल ने बताया कि यह किसी शरारती ने नोटिस लगाकर वायरल किया है। डिपार्टमेंट की तरफ से इसकी जांच की जाएगी। भविष्य में ऐसी शरारत कोई दोबारा न कर पाए, इसका भी ध्यान रखा जाएगा।

फेक नोटिस पर कुछ भी नहीं कहना

स्पोर्ट्स डायेक्टर तेजदीप सिंह सैनी ने बताया कि यह फेक नोटिस है। ऐसा कोई भी नोटिस विभाग की तरफ से जारी नहीं किया गया है। ऐसे में इस फेक नोटिस पर बात करने की जरूरत नहीं है।

chat bot
आपका साथी