चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी ने सेक्टर-11 मार्केट में मास्क और सैनिटाइजर बांट कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

कोरोना से जंग में समाजसेवी संस्थाएं भी अपनी जिम्मेदारियां निभा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला ने सेक्टर 11 मार्केट में लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक किया गया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:44 PM (IST)
चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी ने सेक्टर-11 मार्केट में मास्क और सैनिटाइजर बांट कोरोना के खिलाफ किया जागरूक
कोरोना से जंग में समाजसेवी संस्थाएं भी अपनी जिम्मेदारियां निभा रही है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में कोरोना के मामलों की रोकथाम और लोगों को जागरूक करने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर जा रहे हैं। कोरोना से जंग में समाजसेवी संस्थाएं भी अपनी जिम्मेदारियां निभा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला और मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 11 के प्रेसिडेंट दिवाकर सहूंजा की देखरेख में सेक्टर 11 मार्केट में लोगों को कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक किया गया। इस दौरान लोगों को सरकारी गाइडलाइंस के प्रति भी जागरूक किया गया। इस मौके पर चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी ने लोगों में फेस मास्क और सैनिटाइजर इत्यादि का भी वितरण किया गया। इस अवसर पर चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के सदस्य पी एस सोढ़ी, संजीव ग्रोवर सहित सेक्टर 11 मार्केट एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी जगदीश सेठी भी उपस्थित थे।

चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला ने कहा कि महामारी के खिलाफ हम सभी मिलकर ही जीत हासिल कर सकते हैं। उन्होंने लोगों को अपील की कि वह इस गंभीर महामारी से बचाव के लिए सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी निर्देशों का पालना करें। इस मौके पर दिवाकर सहूंजा ने कहा कि कोरोना अभी गया नहीं है, बल्कि नए स्वरूप में फैलना शुरू हुआ है। ऐसे में सावधानी जैसे मास्क लगाना, हाथों को बार-बार साबुन से धोना, फिजिकल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

इस मौके पर लोगों से अपील की गई कि कोविड-19 से बचाव के लिए घर से बाहर निकलते समय हमेशा फेस मास्क का उपयोग करें। इसके साथ ही संक्रमण के खतरे से बचने के लिए शारीरिक दूरी बनाकर रखें और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें।  उन्होंने चंडीगढ़ प्रशासन से अपील की कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शहर की सभी मार्केट विशेषकर अस्पताल के नजदीक लगते मार्केट्स को सैनिटाइज किया जाए।

chat bot
आपका साथी