नकली सीबीआइ अफसर बन जम्मू की महिला से दुष्कर्म करने वाले को कोर्ट ने भेजा जेल, कार भी बरामद

जम्मू से नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आई महिला के साथ पंजाब के नवांशहर निवासी बलविंदर सिंह ने नौकरी लगवाने का भरोसा दिला सेक्टर-22 स्थित होटल बालाजी में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपित बलविंदर को जिला अदालत में न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:50 PM (IST)
नकली सीबीआइ अफसर बन जम्मू की महिला से दुष्कर्म करने वाले को कोर्ट ने भेजा जेल, कार भी बरामद
पुलिस ने आरोपित की स्विफ्ट कार को भी बरामद कर लिया है।

कुलदीप शुक्ला, चंडीगढ़। जम्मू से नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आई महिला के साथ पंजाब के नवांशहर निवासी बलविंदर सिंह ने नौकरी लगवाने का भरोसा दिला सेक्टर-22 स्थित होटल बालाजी में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपित बलविंदर को जिला अदालत में न्यायिक हिरासत भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने देर रात आरोपित की वारदात में इस्तेमाल किए गई स्विफ्ट कार की बरामद कर लिया था। बुधवार को आरोपित बलविंदर की कोर्ट में पेशी हुई।

पुलिस के अनुसार मामले में अब आरोपित के रिमांड की जरूरत नहीं थी। आरोपित चंडीगढ़ से सस्ती शराब खरीद पंजाब में बेचने की तस्करी करता है। शराब खरीदने की फिराक में आने की मिली सूचना के आधार पर आरोपित को सेक्टर-8 से पुलिस ने काबू कर लिया। आरोपित पंजाब के नवांशहर स्थित बेगमपुर गली के रहने वाले बलविंदर सिंह मान के खिलाफ पहले भी छेड़छाड़ का केस पंजाब के नवांशहर में दर्ज है।

सूत्रों के अनुसार पीड़िता हिमाचल की रहने वाली है। उसने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी जम्मू में शादी हुई है। 29 जुलाई को नौकरी की तलाश में चंडीगढ़ आई थी। वह नौकरी मिलने तक पीजी हाउस में रहने लगी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बलविंदर सिंह से हुई थी। आरोपित ने बताया कि वह सीबीआइ अफसर है और उसकी शहर में काफी जान पहचान है। अपने जान-पहचान से उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगा। कुछ दिन बाद ही आरोपित ने उसे मीटिंग के बहाने सेक्टर-22 स्थित होटल में बुलाकर जबरन दुष्कर्म कर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर कर्मचारियों ने सेक्टर-17 थाना पुलिस को शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी