Chandigarh MC Polls: शीला फूल सिंह को टिकट न देना कांग्रेस को पड़ सकता है महंगा, धानक एवं कबीरपंथी समाज ने किया बहिष्कार

धानक एवं कबीरपंथी समाज के लोगों ने कहा कि शीला देवी उनके समाज की होनहार नेता हैं। वर्ष 2016 में मोदी लहर के बावजूद वह वार्ड नंबर 5 (सेक्टर 25 एवं धनास) से जीती थी। वे कांग्रेस की ओर से उन्हें टिकट न देने का पुरजोर विरोधर करते हैं।

Pankaj DwivediSun, 05 Dec 2021 01:46 PM (IST)
पार्षद शीला फूल सिंह जिनकी टिकट कांग्रेस ने काट दी है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शीला फूल सिंह को उम्मीदवार न बनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। उन्हें टिकट न दिए जाने का जहां कांग्रेस में विरोध हो रहा है, वहीं धनास बिरादरी के लोग भी नाराज हैं। धानक समाज व कबीरपंथी समाज ने पार्षद शीला देवी को कांग्रेस का उम्मीदवार ना बनाए जाने पर विरोध जाहर किया है। शनिवार को की गई एक बैठक में सदगुरू कबीर महासभा एवं संत कबीर महासभा, धानक महासभा, संत कबीर यूथ फाउंडेशन, डा. आंबेडकर वेलफेयर सोसाइटी व अन्य संस्थाओं ने भाग लिया। सभी संस्थाओं के मेंबरों ने कांग्रेस का इस कदम के लिए विरोध किया और आगामी निगम चुनाव में सबक सिखाने व हराने के लिए विशेष रणनीति बनाने की घोषणा की।

धानक एवं कबीरपंथी समाज के लोगों ने कहा कि शीला देवी उनके समाज की होनहार नेता हैं। वर्ष 2016 में मोदी लहर के बावजूद भी उन्होंने वार्ड नंबर 5 (सेक्टर 25 एवं धनास) से विजय सुनिश्चित की थी। धानक समाज के सभी नेताओं ने फैसला लिया है कि वह निगम चुनावों में कांग्रेस का जमकर विरोध करेंगे।

इस दौरान नफे सिंह, गजे सिंह, सोनू नागर, राम सिंह, सुनील कुमार, संदीप, कृष्ण कुमार, नरेश पिनानिया व अन्य साथियों ने भाग लिया। उन्होंने कहा कि धानक समाज के सभी नेताओं ने फैसला लिया कि वह निगम चुनावों में कांग्रेस का जमकर विरोध करेंगे तथा आने वाले लोकसभा चुनावों में अन्य पार्टियां, जो उनको मान-सम्मान देंगी, उनके पक्ष में जाएंगे। धानक समाज कांग्रेस को उसके इस कदम के लिए कभी भी माफ नहीं करेगा।

बता दें कि भाजपा में भी टिकट आवंटन के बाद कई नेता नाराज है। भाजपा में निक्कू ने भी नाराज होकर निर्दलीय तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया है। शहर की दूसरी सीटों पर भी कई नेता नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Navjot Sidhu बोले- जब सियासत बोझ लगती है तो इस्तीफा देता हूं, वह फिर वापस ले आते हैं

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.