आपरेशन सेल के हत्थे चढ़े दोनों आरोपित निकले हथियारों के सप्लयार, भेजा जेल

चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर-41 डी मार्केट में नाकाबंदी करके गांव फैदा निवासी 22 वर्षीय शिवम और सेक्टर-49 सी निवासी गोपाल को गिरफ्तार किया था। उनसे पिस्टल बरादम हुई थी। सेक्टर-39 थाने में उन पर अार्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 06:13 PM (IST)
आपरेशन सेल के हत्थे चढ़े दोनों आरोपित निकले हथियारों के सप्लयार, भेजा जेल
ट्राईसिटी में असलहा सप्लायर करने वाले आरोपितों को अदालत ने जेल भेज दिया है। (सांकेतिक फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। ऑपरेशन सेल के हत्थे चढ़ने वाले दोनों आरोपित ट्राईसिटी में असलहा सप्लायर करने वाले निकले। हालांकि उनकी भूमिका सेक्टर-25 के संदीप कुमार गोलीकांड में भी तलाशी जा रही थी। इस मामले में किसी भी तरह का पुख्ता सबूत नहीं मिलने के बाद ऑपरेशन सेल ने दोनों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान गांव फैदा निवासी 22 वर्षीय शिवम और सेक्टर-49 सी निवासी गोपाल के तौर पर हुई थी।

डीएसपी रश्मि शर्मा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने आरोपितों को ट्रैप लगाकर दबोचा था। दरअसल, अॉपरेशन सेल की टीम शहर में होने वाली फायरिंग की वारदात को लेकर पैट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना पाकर सेक्टर-41 डी की मार्केट में नाकाबंदी कर संदिग्ध लोगों की तलाश करने के साथ वेरिफिकेशन प्रक्रिया शुरू कर दी। दोनों संदिग्ध आरोपितों से पूछताछ में पिस्टल की बरामदगी हुई। जिसके बाद सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अार्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी