Chandigarh crime: 20 हजार रुपये उधार देकर प्लैट पर किया कब्जा, अब खाली करने के लिए की 10 लाख की मांग

पिता को बीस हजार रुपये उधार देकर और शराब पिलाकर कुछ लोगों ने सेक्टर-49 सिथत हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया। अब पिता की मौत हो गई है और बेटे ने फ्लैट खाली करने के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:57 PM (IST)
Chandigarh crime: 20 हजार रुपये उधार देकर प्लैट पर किया कब्जा, अब खाली करने के लिए की 10 लाख की मांग
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पिता को बीस हजार रुपये उधार देकर और शराब पिलाकर कुछ लोगों ने सेक्टर-49 सिथत हाउसिंग बोर्ड के फ्लैट पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया। अब पिता की मौत हो गई है और बेटे ने फ्लैट खाली करने के लिए कहा तो उसे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। वहीं, पिता को दिए बीस हजार रुपये के बदले दस लाख रुपये की मांग की जा रही है। सेक्टर-25 निवासी उदेश ने अब मामले की शिकायत पुलिस को दी है। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर उदेश की शिकायत पर धोखाधड़ी से फ्लैट पर कब्जा करने वाले सेक्टर-25 निवासी नरेश, नोनू, शुभम समेत अन्य के खिलाफ साजिश रचने, धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सेक्ट-25 स्थित कॉलोनी निवासी उदेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2012 में उसके पिता अमी चंद को सेक्टर 49 सिथत हाउसिंग बोर्ड का फ्लैट नंबर 2726 अलाट हुआ था। 2014 में पिता की मौत हो गई और वह फ्लैट में गया तो वहां पर पर सेक्टर-25 निवासी नरेश, नोनू, शुभम समेत अन्य ने कब्जा कर रखा था। जबकि फ्लैट उसके पिता के नाम पर है।

उक्त आरोपितों ने बताया कि तुम्हारे पिता ने 20 हजार रुपये उधार लिए थे। उसकी एवज में हमने फ्लैट कब्जे में लिया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगया की उक्त लोगों ने पिता को शराब पिलाकर फ्लैट पर कब्जा किया है।  उदेश आरोपितों को पिता द्वारा उधार लिए बीस हजार रुपये वापस करने लगा तो आरोपितों ने कहा कि अब 20 हाजर का दस लाख हो गए हैं। ऐसे में दस लाख रुपये की डिमांड करने लगे। इसके अलावा आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगे। उदेश ने बताया कि फ्लैट के सारे कागजात उसके पास हैं, लेकिन आरोपितों ने धोखे से फ्लैट पर कब्जा किया है। परेशान होकर उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर 49 थाना पुलिस ने उक्त लोगो पर अलग अलग धाराओ के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तार नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी