Chandigarh Crime: होटल ताज में युवती का आइफोन चोरी, सेक्टर-29 में स्कूटी की डिग्गी तोड़, कैश, मोबाइल ले गए चोर

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 स्थित होटल ताज में एक युवती का आइफोन चोरी हो गया। युवती परिवार के साथ होटल ताज में आई थी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:56 AM (IST)
Chandigarh Crime: होटल ताज में युवती का आइफोन चोरी, सेक्टर-29 में स्कूटी की डिग्गी तोड़, कैश, मोबाइल ले गए चोर
पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। परिवार के साथ सेक्टर-17 स्थित होटल ताज में आइ एक महिला का होटल के वॉशरूम से आइफोन चोरी हो गया। पंचकूला निवासी आदिति गोयल अपने परिवार के साथ होटल में आई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-17 थाना पुलिस ने आदिति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोर को पकड़ने के लिए होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है।

वहीं, पुलिस ने मोबाइल को सर्विलेंस पर भी लगा दिया है। अदिति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 अक्टूबर को वह अपने परिवार के साथ सेक्टर 17 सिथत होटल ताज में आई थी। परिवार के सदस्य खाना खा रहे थे वह वाशरूम चली गई। उन्होंने अपना आइफोन वाशरूम के अंदर शीशे के पास रख दिया। जब वह वापस आई तो मोबाइल वहां पर नहीं था। उन्होंने आइफोन चोरी की जानकारी होटल स्टाफ को दी। बता दें कि इससे पहले पंजाब से आकर होटल ताज में ठहरे एक डॉक्टर के लाखों रुपये के सोने के गहने चोरी हो गए थे।

सेक्टर-29 में एक एक्टिवा की डिग्गी तोड़कर नगदी और जरूरी कागजात चोरी हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक युवक कैद हो गया था। आरोपित की पहचान सेक्टर 29 निवासी आमिर खान के रूप हुई। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने सेक्टर-7 निवासी रोहित कुमार की शिकायत पर आरोपित अमीर खान के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया। अभी आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

शिकायत में रोहित ने बताया कि जब वह जिम करके वापस आया तो एक्टिवा की डिग्गी खुली हुई थी। डिग्गी में रखे 15 हजार कैश, पर्स और मोबाइल चोरी हो चुका था। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक्टिव की डिग्गी सेक्टर 29 निवासी आमिर खान तोड़ते हुए दिखाई दिया।

chat bot
आपका साथी