चंडीगढ़ में बैंक से पैदल घर जा रही युवती से बाइक सवार ने छीना पर्स, सेक्टर-44 ए रेजीडेंट्स एरिया में हुई वारदात

चंडीगढ़ में लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। वीरवार देर शाम सेक्टर-44 ए में बैंक से पैदल घर जा रही युवती से वीरवार देर शाम पर्स छीनकर आरोपित बाइक सवार फरार हो गया। पुलिस ने युवकी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 07:52 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 07:52 AM (IST)
चंडीगढ़ में बैंक से पैदल घर जा रही युवती से बाइक सवार ने छीना पर्स, सेक्टर-44 ए रेजीडेंट्स एरिया में हुई वारदात
बैंक से पैदल घर जा रही युवती से पर्स छीन बाइक सवार हुआ फरार। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-44 ए में बैंक से पैदल घर जा रही युवती से वीरवार देर शाम पर्स छीनकर आरोपित बाइक सवार फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद युवती के बयान पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में लगी है। हालांकि, पुलिस अभी तक आरोपित बाइक सवार का सुराग नही लगा पाई।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवती शमिंदर कौर ने बताया कि वह सेक्टर-44 स्थित आइडीबीआइ बैंक गई थी। वहा से पैदल घर की तरफ जाने लगी कि अचानक रेजीडेंट्स एरिया में बाइक सवार आरोपित पर्स छीनकर फरार हो गया। युवती के पर्स में एक हजार रूपये, मोबाइल और दस्तावेज थे। आरोपित की तलाश में पुलिस ने रेजीडेंट्स एरिया में सर्च भी किया।

इधर, गवर्नमेंट हाइस्कूल से समीप नशा तस्कर काबू

मलोया स्थित गवर्नमेंट हाइस्कूल के समीप एक युवक को हेरोइन सहित गिफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान पंजाब के पटियाला स्थित समाना के रहने वाले वैभव शर्मा के तौर पर हुई है। मलोया थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर ट्रैप लगाया। इस दौरान मलोया स्थित सरकारी स्कूल के समीप एक युवक पैदल आ रहा था। जैसे ही पुलिस कर्मियों पर नजर पड़ी कि पीछे मूड़कर चलने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसे दबोचकर सात ग्राम हेरोइन बरामद कर लिया। आरोपित के पुराने रिकार्ड को भी पुलिस खंगालने में लगी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी