पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: तीसरे स्थान के लिए आज होगा चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी बनाम सीसीए खरड़ में मुकाबला

चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी और चैंपियन क्रिकेट अकादमी के बीच टूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच आज खेला जाएगा। इस प्रतियोगिता में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था सभी टीमें अपने चार मैच खेल चुकी हैं। इन दोनों टीमों में कई बेहतरीन खिलाड़ी है जिनके प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 09:56 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 09:56 AM (IST)
पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट: तीसरे स्थान के लिए आज होगा चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी बनाम सीसीए खरड़ में मुकाबला
आजटूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच खेला जाएगा। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ [विकास शर्मा]। डेराबस्सी स्थित आइवीसीए क्रिकेट ग्राउंड में शनिवार को पन्ना लाल मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच खेला जाएगा। यह मैच चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी और चैंपियन क्रिकेट अकादमी के बीच प्रतियोगिता में खेला जाएगा। लीग मैचों की इस प्रतियोगिता में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था, सभी टीमें अपने चार मैच खेल चुकी हैं। तीसरे स्थान के लिए भिड़ने वाली दोनों टीमों ने अपने तीन -तीन मैच जीते हुए हैं। प्रतियोगिता में दोनों टीमों का शानदार प्रदर्शन रहा है ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक मैच की उम्मीद है।

इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सबकी नजर

इन दोनों टीमों में कई बेहतरीन खिलाड़ी है जिनके प्रदर्शन पर सबकी नजरें रहेंगी। चैंपियन क्रिकेट अकादमी की तरफ पवन कुमार, कुशाल पाल और  रवि कृष्ण गिल जैसे खिलाड़ी प्रमुख हैं। वहीं चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी अनुभव, हितेश और सत्यम जैसे खिलाड़ी अहम है। इन सभी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।   

30 नवंबर को खेला जाएगा प्रतियोगिता का फाइनल मैच  

टूर्नामेंट के कोर्डिनेटर अमरजीत कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल मैच आइवीसीए क्रिकेट अकादमी डेराबस्सी और चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ के बीच में खेला जाएगा। इसी दिन प्रतियोगिता का समापन भी होगा। समापन समारोह के दौरान बेस्ट आलराउंडर, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर, बेस्ट विकेटकीपर और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब भी बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को दिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी