फर्स्ट मुल्खराज मेमोरियल अंडर-13 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी, ऋत्विक बने मैच के हीरो

फर्स्ट मुल्खराज बेहल मेमोरियल अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइलन मुकाबले में चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने चुरी क्रिकेट अकादमी को 80 रनों से हराकर सेमीफाइल में जगह पक्की कर ली है। विजता टीम के गेंदबाजी ऋतविक ने तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच बने।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:20 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:20 PM (IST)
फर्स्ट मुल्खराज मेमोरियल अंडर-13 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी, ऋत्विक बने मैच के हीरो
तीन विकेट लेने वाले चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी के ऋतविक को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने सेंचुरी क्रिकेट अकादमी को 80 रनों से हराकर फर्स्ट मुल्खराज बेहल मेमोरियल अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। आइवीसीए डेराबस्सी क्रिकेट मैदान में खेले गए मुकाबले में विजेता टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवराज के नाबाद 90 रन व दक्ष कश्यप के 79 रनों की बेहतरीन पारी की बदौलत 30 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। सेंचुरी क्रिकेट अकादमी के गेंदबाज आर्यन ने 34 रन देकर एक विकेट और अमनजोत सिंह ने 27 रन देकर एक विकेट झटका।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंचुरी क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 29.2 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 111 रन ही बना सकी। जिसमें आर्यन ने सबसे अधिक 32 रन व संयम ने 21 रनों की पारी खेली। चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी के गेंदबाज ऋत्विक सूद ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर तीन विकेट और अधार ठाकुर ने एक विकेट झटका। मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए ऋत्विक को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ को 10 विकेट से हराया

दूसरे लीग मैच में चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने जीत दर्ज की। चंडीगढ़ क्रिकेट अकादमी ने चैंपियन क्रिकेट अकादमी खरड़ को 10 विकेट से हराया। चैंपियन क्रिकेट अकादमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.5 ओवर में मात्र 103 रनों पर ऑलआऊट हो गई। जिसमें फतेह सिंह 21 व अधिराज ने 16 रनों की पारी खेली। चंडीगढ़ की ओर से शिवराज सिंह ने 15 रन देकर 3 विकेट तथा ऋत्विक सूद ने 15 रन देकर 1 विकेट झटका। जवाब में चंडीगढ़ की ओर से शिवराज सिंह के नाबाद 50 रन व रणवीर के नाबाद 37 रनों की पारी की बदौलत 18.1 ओवर में 104 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में ऑल राउंडर प्रदर्शन करने की बदौलत शिवराज सिंह को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी