Chandigarh Covid / Coronavirus Cases Update: चंडीगढ़ पुलिस के छह मुलाजिम कोरोना संक्रमित, घर में हुए आइसोलेट

Chandigarh Covid / Coronavirus Cases Update मनीमाजरा थाने में तैनात एक कांस्टेबल की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट वीरवार को पाजिटिव आई है। इसके अलावा दड़वा चौकी में तैनात पांच मुलाजिमों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। किसी भी मुलाजिम में प्राथमिक चेकअप के दौरान कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:49 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:49 AM (IST)
Chandigarh Covid / Coronavirus Cases Update: चंडीगढ़ पुलिस के छह मुलाजिम कोरोना संक्रमित, घर में हुए आइसोलेट
चंडीगढ़ पुलिस विभाग में एसपी मनोज कुमार मीणा की कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में आइसोलेट चल रहे है।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Covid / Coronavirus Cases Update : चंडीगढ़ के मनीमाजरा थाने में तैनात एक कांस्टेबल की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट वीरवार को पाजिटिव आई है। इसके अलावा दड़वा चौकी में तैनात पांच मुलाजिमों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। किसी भी मुलाजिम में प्राथमिक चेकअप के दौरान कोरोना के लक्षण नजर नहीं आए। जिसके बाद उन्हें घर में ही आइसोलेट करवाया गया है।

वहीं, इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस विभाग में एसपी मनोज कुमार मीणा की कोरोना संक्रमित होने के बाद घर में आइसोलेट चल रहे है। जबकि, डीजीपी संजय बेनीवाल भी कोरोना को कुछ दिन पहले ही हराकर दोबारा कमाल संभाल चुके है। दोनों आइपीएस अधिकारियों ने टीकाकरण की दोनों डोज भी लगवा रखी थी। डॉक्टर का कहना है कि इसी वजह से डीजीपी सहित दूसरे मुलाजिमों को भी संक्रमित होने के बावजूद कोई परेशानी नहीं आ रही है।

एक होमगार्ड की कोरोना संक्रमण से हो चुकी है मौत

पिछले दो महीने में हर दूसरे दिन चंडीगढ़ पुलिस का एक जवान कोरोना संक्रमित हो रहा है जबकि एक होमगार्ड की कोरोना संक्रमण से जान जा चुकी है। मार्च 2020 से अब तक करीब 265 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले डीजीपी संजय बेनीवाल, एसपी सिटी विनीत कुमार, डीएसपी दिलशेर सिंह चंदेल, डीएसपी राजीव अंबस्ता, इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, मलोया थाना प्रभारी चिरंजी लाल, इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह सेखों समेत अन्य पुलिस अधिकारी संक्रमित हुए थे। वहीं, पहले टीकाकरण में लगभग 95 फीसदी और दूसरे चरण में करीब 40 फीसदी पुलिसकर्मियों ने कोरोना की दूसरी डोज लगवाई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी