कॉल करने के बहाने व्यक्ति का मोबाइल लेकर भागे कार सवार दंपती, चंडीगढ़ सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट पर हुई वारदात

संदीप ने बताया कि वह रोजाना की तरह रविवार रात ड्यूटी खत्म करके साइकिल से कैंबवाला जा रहा था। जैसे ही सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर पहुंचा एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार सवार दंपती ने कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा और उसे लेकर फरार हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:18 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:18 PM (IST)
कॉल करने के बहाने व्यक्ति का मोबाइल लेकर भागे कार सवार दंपती, चंडीगढ़ सेक्टर 44-45 लाइट प्वाइंट पर हुई वारदात
सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर रविवार देर रात ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति का मोबाइल छीन कर दंपती फरार हो गया।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर रविवार देर रात ड्यूटी से घर जा रहे व्यक्ति का मोबाइल लेकर कार सवार दंपती फरार हो गए। आरोपितों ने मदद के बहाने साइकिल सवार से कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा था। पीड़ित कैंबवाला के रहने वाले संदीप की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगी है। 

संदीप कुमार ने बताया कि वह परिवार के साथ कैंबवाला में रहता है और मोहाली स्थित गुरुनानक स्वीट्स में जॉब करता है। रोजाना की तरह रविवार रात ड्यूटी खत्म करने के बाद साइकिल से कैंबवाला जा रहा था। जैसे ही सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर पहुंचा कि अचानक साइड में एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार सवार दंपती ने कहा कि उनका मोबाइल बंद हो गया है, उन्हें एक जरुरी कॉल करने के लिए मदद चाहिए। इस पर संदीप ने अपना मोबाइल कार में बैठे व्यक्ति के पकड़ा दिया। इसके बाद आरोपित मोबाइल लेकर फरार हो गए।

कार में दो बच्चे भी मौजूद

संदीप ने बताया कि कार में महिला-पुरुष के अलावा दो बच्चे भी मौजूद थे। दोनों बच्चे पिछली सीट पर सो रहे थे। इसी वजह से उसने सोचा कि दोनों पति-पत्नी किसी मुसिबत में होगे। उसे नहीं मालूम था कि आरोपित धोखे से मोबाइल लेकर भाग जाएंगे।

यह भी पढ़ें - Punjab New Covid Guideline: अब नाइट कर्फ्यू रात 8 बजे से, संडे को मिनी लॉकडाउन, RT-PCR टेस्ट की फीस हुई कम

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ के आबिद खान की स्टोरी जान भावुक हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा, करेंगे सपना पूरा

chat bot
आपका साथी