Chandigarh CoronaVirus Updateः चंडीगढ़ में काेराेना की रफ्तार बढ़ी, 60 और मरीज मिले संक्रमित

Chandigarh CoronaVirus Updateः शहर में काेराेना की रफ्तार बढ़ रही है। संक्रमण के चलते अब तक 351 लोगों की मौत हो गई। 78 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इनकी जांच रिपोर्ट रविवार को आएगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 08:57 AM (IST)
Chandigarh CoronaVirus Updateः चंडीगढ़ में काेराेना की रफ्तार बढ़ी, 60 और मरीज मिले संक्रमित
शहर में काेराेना की रफ्तार बढ़ रही है।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh CoronaVirus Updateः शहर में शनिवार को 60 नए कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज किए गए। इनमें 35 पुरुष और 25 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गईं। अब तक 21,719 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। जबकि 357 कोरोना एक्टिव मरीजों का इलाज चल रहा है। पिछले 24 घंटे में 1,313 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। संक्रमण के चलते अब तक 351 लोगों की मौत हो गई। 78 लोगों के कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। इनकी जांच रिपोर्ट रविवार को आएगी।

टीकाकरण के लिए आज चिह्नित किए जाएंगे प्राइवेट अस्पताल

रविवार दोपहर तक शहर के उन प्राइवेट अस्पताल को चिह्नित कर दिया जाएगा, जहां एक मार्च से टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध होगी। ट्राईसिटी में कुल 12 प्राइवेट अस्पताल में कोविड वैक्सीनेशन की सुविधा उपलब्ध होगी।

कोरोना नियमों के खिलाफ लापरवाही करने वालों के चालान काट रही पुलिस

शहर में कोरोना नियमों के खिलाफ लापरवाही करने वालों पर नजर रखने के साथ पुलिस चालान भी कर रही है। इसके अलावा लोगों को ट्रैफिक कर्मी गाने के माध्यम सहित अलग-अलग तरीके से जागरूक भी करने में लगे है। पुलिस के अलावा दूसरे विभाग को भी नियम तोड़ने वालों के चालान की जिम्मेदारी है।- चरणजीत सिंह, डीएसपी, पीआरओ।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी