Chandigarh Coronavirus Update ः चंडीगढ़ में सेंट कबीर स्कूल का छात्र कोरोना पॉजिटिव, अब ऑनलाइन होंगी परीक्षा

Chandigarh Coronavirus Update ः चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित सेंट कबीर स्कूल में छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने अब बची हुई परीक्षाएं ऑनलाइन ही कराने का फैसला लिया है। स्कूल एडमिनिस्ट्रेटर जीएस बख्शी ने इसकी पुष्टि की है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:56 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:56 AM (IST)
Chandigarh Coronavirus Update ः  चंडीगढ़ में सेंट कबीर स्कूल का छात्र कोरोना पॉजिटिव, अब ऑनलाइन होंगी परीक्षा
चंडीगढ़ में सेक्टर-26 स्थित स्कूल में एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Coronavirus Update चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित सेंट कबीर स्कूल में एक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। घटना के बाद स्कूल प्रबंधन द्वारा स्टूडेंट्स की बची हुई परीक्षाएं ऑनलाइन लेने का फैसला लिया है। इन दिनों स्कूल में नौवीं और ग्यारहवीं की परीक्षाएं चल रही थीं। इसी बीच नौवीं क्लास के एक स्टूडेंट में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए। परिवार द्वारा उसका कोविड टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्कूल प्रबंधन ने अब बची हुई परीक्षाएं ऑनलाइन ही कराने का फैसला लिया है।

स्कूल एडमिनिस्ट्रेटर जीएस बख्शी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा स्टूडेंट में कोविड-19 के लक्षण दिखने पर उसे घर पर ही रहने की सलाह दी गई थी। बाद में टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। फिलहाल नौवीं क्लास की परीक्षा ऑनलाइन ही ली जाएंगी। गौरतलब है कि इससे पहले भी सेक्टर-38 स्थित विवेक हाई स्कूल में एक स्टूडेंट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऑफलाइन परीक्षाओं को रद करना पड़ा था।

चंडीगढ़ में मंगलवार को 37 नए कोरोना संक्रमित मिले

चंडीगढ़ में वैक्सीन कैंपेन भले ही जोर नहीं पकड़ पाया, लेकिन कोरोना संक्रमण की रफ्तार एक बार फिर जोर पकड़ रही है। संक्रमण के मामले रोजाना बढ़ रहे हैं। मंगलवार को 37 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए। जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 227 हो गई है। जबकि एक माह पूर्व तक संक्रमण का आंकड़ा मात्र 50 रह गया था। ऐसी स्थितिअब टे¨स्टग स्केल फिर बढ़ाया गया है। 24 घंटे में 1671 टेस्ट किए गए। 165 सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। राहत की बात यह रही कि मंगलवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। अभी तक कोरोना से 350 लोगों की जान जा चुकी है ।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी