Chandigarh Coronavirus Update : चंडीगढ़ में मिले कोरोना के 36 नए केस, एक की मौत

Chandigarh Coronavirus Update चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के सक्रिय केस कम होकर अब 270 रह गए हैं। वहीं सेक्टर-44 निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई। महिला का इलाज पीजीआइ में चल रहा था।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 06:59 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 06:59 AM (IST)
Chandigarh Coronavirus Update : चंडीगढ़ में मिले कोरोना के 36 नए केस, एक की मौत
चंडीगढ़ में मंगलवार को 1183 सैंपल टेस्ट किए गए।

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना के मामले अब रोजाना घट रहे हैं। मंगलवार को 36 नए कोरोना के मामले सामने आए। जबकि 24 मरीज ठीक होकर आइसोलेशन से बाहर आए। इससे सक्रिय केस कम होकर अब 270 रह गए हैं। हालांकि मौत का सिलसिला अभी भी जारी है। मंगलवार को भी एक मौत कोरोना से हो गई। सेक्टर-44 निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना से हुई है। वह पीजीआइ में दाखिल थी। कोरोना केस कम होने का कारण टेस्टिंग स्केल बढ़ना भी है। रोजाना एक हजार से अधिक टेस्ट हो रहे हैं। मंगलवार को 1183 सैंपल टेस्ट किए गए। सबसे अधिक केस मनीमाजरा में चार सामने आए।

मोहाली में मिले कोरोना संक्रमण के 42 नए केस

मोहाली : जिले में कोविड -19 के 42 पाजिटिव नए मामले सामने आए हैं। 61 मरीजों ने कोविड को मात दी है । कोविड के एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। हेल्थ विभाग की टीम ने बताया कि जिले में अब पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा 18814 पहुंच गया है। पाजिटिव के आए मामलों में मोहाली शहरी व इसके आस-पास के इलाके में 40 केस, ढकोली से 1 केस, लालड़ू से 1 केस शामिल है। यह सभी मरीज पहले से आए पाजिटिव मरीजों के संपर्क में थे। हेल्थ विभाग की ओर से सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेज दिए गए हैं।

चंडीगढ़ पहुंची वैक्सीन, रोज सौ हेल्थ वर्करों को लगाई जाएगी

चंडीगढ़। कोवि शील्ड वैक्सीन को पुणे से मंगलवार को चंडीगढ़ लाया गया। वैक्सीन के कुल 19 बाक्स लाए गए। इसमें से वैक्सीन के 18 बॉक्स पंजाब स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग की टीम को सौंप दिए गए। वैक्सीन की बॉक्स जीएमएसएच-16 की मेडिकल टीम को सौंपा गया। 16 जनवरी से शहर में कोरोना टीकाकरण शुरू हो जाएगा। मंगलवार दोपहर शहर में कोवि शील्ड वैक्सीन की 12 हजार डोज शहर पहुंची। वैक्सीन की इन डोज को गवर्नमेंट मल्टी स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल (जीएमएसएच-16) के पुरानी इमरजेंसी ब्लॉक के बेसमेंट में बनी सेंट्रल वैक्सीन स्टोरेज में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी