Chandigarh Coronavirus Update : चंडीगढ़ को फिर जकड़ में लेने लगा कोरोना, वीरवार को चार लोगों की मौत; 116 नए केस

शहर में अब तक 270 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

Chandigarh Coronavirus Update शहर में अब तक 270 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। शहर में अब तक 17051 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है जिनमें से 15612 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 08:39 PM (IST) Author: Vikas_Kumar

चंडीगढ़, जेएनएन। Chandigarh Coronavirus Update : कोरोना वायरस के वीरवार को शहर में चार लोगों की मौत हो गई और 116 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। नए मामलों में 66 पुरुष और 50 महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इसके साथ ही 80 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। शहर में इस समय 1,169 कोरोना एक्टिव केस हैं। पिछले 24 घंटे में शहर में 1,566 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ। बता दें कि शहर में अब तक 270 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। शहर में अब तक 17,051 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 15,612 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं।

इससे पहले बुधवार को चंडीगढ़ में 87 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए, जबकि सेक्टर-19 निवासी 57 वर्षीय व्यक्ति की पीजीआइ में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई। वह डायबिटीज, हाइपरटेंशन और क्रोनिक किडनी डिसीज से पीड़ित थे। 77 व्यक्ति कोरोना को मात देकर आइसोलेशन से बाहर भी आए। कोरोना के मामले बढ़ने से अब सबकी चिंता बढ़ने लगी है। त्योहारों में हर मार्केट भीड़ से अटी थी जिसके दुष्परिणाम अब सामने आने लगे हैं। संक्रमण फिर शहर के हर कोने में पहुंच गया है। जिसे नियंत्रण करने में अब प्रशासन को मुश्किल से गुजरना पड़ रहा है।

मोहाली में 138 नए पॉजिटिव केस आए सामने चार की हुई कोरोना से मौत

मोहाली : जिले में बुधवार को कोविड-19 के 138 पॉजिटिव नए मामले सामने आए और चार मरीजों की मौत हो गई। साथ ही चार मरीजों ने कोविड को मात दी है। हेल्थ विभाग की टीम ने बताया कि जिले में अब पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 14772 पहुंच गया है। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के आए मामलों में मोहाली शहरी व इसके आस-पास के इलाके में 83 केस, खरड़ से 8 केस, लालड़ू से 2 केस, घडूआ से 12 केस, ढकोली से 18 केस, बनूड़ से एक केस, बूथगढ़ से तीन केस व डेराबस्सी से 11 केस शामिल हैं। बताया जा रहा है यह सभी मरीज पहले से आए पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में थे। इन लोगों के संपर्क में आए लोगों के भी हेल्थ विभाग की ओर से सैंपल लेकर टेस्टिंग के लिए भेज दिए गए। इसके अलावा चार मरीजों की रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया। जिक्रयोग है कि जिले में अब तक कुल 14772 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं और 12898 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि 1601 मामले एक्टिव है। मरने वालों की संख्या 273 पहुंच गई है।

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.