चंडीगढ़ में 19 साल का रईसजादा जगुआर से कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने सिखाया सबक, कार जब्त

रात 9 बजे जगुआर कार में सवार दो रईसजादे सेक्टर-9 की खाली पार्किंग एरिया में कार से ड्रिफ्टिंग कर रहे थे। उसके बाद पार्किंग में बार-बार रैश ड्राइविंग और गाड़ी की आवाज सुनकर आसपास की दुकानों और शाेरूमों में मौजूद लोग बाहन निकल आए।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 01:48 PM (IST)
चंडीगढ़ में 19 साल का रईसजादा जगुआर से कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने सिखाया सबक, कार जब्त
सेक्टर-3 पुलिस स्टेशन में खड़ी जब्त की गई जगुआर।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने शहर के एक रईसजादे को उसकी हरकतों के लिए गिरफ्तार किया है। शहर के नामी कारोबारी का 19 साल के बेटा सेक्टर-9 मार्केट की पार्किंग एरिया में अपनी जगुआर कार से खतरनाक स्टंट कर रहा था। जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह कार समेत मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने उसे अच्छा सबक सिखाया।

महाराष्ट्र नंबर (MH04FF2848) की जगुआर कार से स्टंट और खतरनाक ड्राइविंग करने वाले आरोपित सम्यक कपूर को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। कांस्टेबल प्रवीण कुमार की शिकायत पर पुलिस ने सम्यक कपूर के खिलाफ धारा 279 और 336 के तहत केस दर्ज किया है। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने उसकी जगुआर कार को जब्त करने के बाद सम्यक को जमानत पर छोड़ दिया है।

पांच दिसंबर की रात 9 बजे जगुआर कार में सवार दो रईसजादे सेक्टर-9 की खाली पार्किंग एरिया में कार से ड्रिफ्टिंग कर रहे थे। उसके बाद पार्किंग में बार-बार रैश ड्राइविंग और गाड़ी की आवाज सुनकर आसपास की दुकानों और शाेरूमों में मौजूद लोग बाहर निकल आए। तभी नाइट पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल प्रवीण कुमार और उनका एक साथी मौके पर पहुंचा। दोनों पुलिस जवानों ने जगुआर कार सवार युवकों को रुकने के लिए कहा। कांस्टेबल प्रवीण ने बताया कि जब उन्होंने गाड़ी रोकने और युवकों को बाहर आने के लिए कहा तो उन्होंने गाड़ी भगा दी। इस दौरान कांस्टेबल प्रवीण उनकी गाड़ी की टक्कर से बाल-बाल बचा। इसके बाद कांस्टेबल प्रवीण कुमार ने सेक्टर-3 थाना पुलिस को घटना की शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने सोमवार रात आरोपित सम्यक को उसके सेक्टर-18 स्थित घर से गिरफ्तार किया।

स्पेयर्स पार्ट्स का कई राज्यों में बड़ा कारोबार

पुलिस के अनुसार आरोपित सम्यक के पिता सचिन कपूर स्पेयर्स पार्ट्स के बड़े कारोबारी हैं। उनका दिल्ली, मुंबई सहित कई राज्यों में कारोबार फैला हुआ है। जगुआर कार भी मुंबई में खरीदकर रजिस्टर्ड करवाया गया है। जो अब पुलिस के कब्जे में है।

chat bot
आपका साथी