चंडीगढ़ में परिवार के साथ पटना गए असिस्टेंट अकाउंट अफसर के घर से लाखों के गहने चोरी

अतिश कुमार ने बताया कि वह पंजाब एजी ऑफिस में असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर हैं। गत 14 अप्रैल की शाम वह परिवार के साथ पटना निकल गए थे। 20 अप्रैल को लौटकर आए तो देखा कि घर में चोरी हो गई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:58 PM (IST)
चंडीगढ़ में परिवार के साथ पटना गए असिस्टेंट अकाउंट अफसर के घर से लाखों के गहने चोरी
सेक्टर-41 ए स्थित एजी पंजाब के सरकारी कालोनी में अफसर के घर चोरी हुई है। सांकेतिक फोटो

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-41 ए स्थित एजी पंजाब के सरकारी कालोनी में एक मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गया। वारदात के समय मकान बंद कर असिस्टेंट अकाउंट आफिसर परिवार के साथ मूल घर पटना गए थे। पांच दिन बाद वापस आने के बाद वारदात की जानकारी होने पर शिकायत संबंधित सेक्टर-39 थाना पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अतिश कुमार ने बताया कि वह पंजाब एजी ऑफिस में असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर हैं। गत 14 अप्रैल की शाम वह परिवार के साथ पटना निकल गए थे। इस दौरान सरकारी मकान लॉक कर चाबी भी साथ ले गए थे। 20 अप्रैल को वापस आने के बाद मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी भी खुली हुई थी। उसमें रखे लाखों के गहने चोरी हो गए थे।

ये गहनें चोरी

तीन सोने की चेन

एक नेकलेस

दो जोड़ी सोने की ईयर रिंग

चार जोड़ी सोने के टॉप्स

एक जोड़ी गोल्ड जुमका

एक जोड़ी गोल्ड कुंडल

एक सिल्वर पायल

इधर, चोरी के मामले में आरोपित गिरफ्तार

गांव रायपुर कला के रहने वाले लखविंदर महतो के घर का ताला तोड़कर तीन मोबाइल फोन, एक सिल्वर चेन और मोटरसाइकिल की आरसी चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शिकायत के आधार पर मौलीजागरा शीतला माता मंदिर की तरफ जा रहे आरोपितों को पुलिस ने दबोचा है। उनकी पहचान 20 साल के मौलीजागरा के रहने वाले सनी, 21 साल के कासिम और 19 साल के रामबाबू के रूप में हुई हैं। पुलिस ने चोरी के सामान भी बरामद कर लिया था।

chat bot
आपका साथी